दारू का नशा अब चढ़ा हरियाणा में पुलिस वाले ने प्रवासी बिहार की महिला के साथ की छेडख़ानी

दारू का नशा अब चढ़ा हरियाणा में पुलिस वाले ने प्रवासी बिहार की महिला के साथ की छेडख़ानी

Newspoint24.com / newsdesk /

जींद । सफीदों शहर के वार्ड नंबर चार में देर रात नशे में धूत एक पुलिस कर्मचारी द्वारा एक प्रवासी महिला के साथ छेडख़ानी करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने मामले की शिकायत शहर थाना सफीदों में की है। पुलिस ने मामला सामने आने के बाद आरोपी हवलदार सत्यवान को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

पीडि़त महिला ने बताया कि वे बिहार के रहने वाले हैं जोकि पिछले एक साल से सफीदों के वार्ड नंबर चार में रह रहे हैं। पुलिसकर्मी रात्रि करीब आठ बजे स्कूटी पर सवार होकर उनके निवास स्थान पर आया और उन्हें रात्रि में सफीदों के सीनियर सेकेंडरी स्कूल में प्रवासी मजदूरों के लिए बनाए गए सैंटर में जाने की बात कहने लगा। जब उन्होंने यह कहा कि वे सुबह आ जाएंगे, तभी पुलिसकर्मी कहने लगा कि अभी मेरे साथ चलना होगा।

महिला ने आरोप लगाए हैं कि पुलिसकर्मी वहां गलत नीयत से उनके घर में घुसा। कर्मचारी ने उसके साथ दुर्व्यव्हार करने के साथ-साथ गलत तरीके से कई शरीर के अंगों को भी छुआ। ऐसे में जब उसके पति ने इसका विरोध किया तो उसे हेकड़ी दिखाई। उसके द्वारा शोर मचाए जाने पर मौहल्ले के लोग एकत्रित हुए और मौके पर पुलिसकर्मी की वीडियो भी बनाई गई।

वीडियो में नशे में चूर पुलिसकर्मी का नाक फूटा हुआ व वर्दी भी कीचडय़ुक्त दिखाई दे रही है। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और इस कर्मचारी को मौके से ले गई। पुलिस ने नगर के नागरिक हस्पताल में हेड कांस्टेबल सत्यवान का मेडिकल परीक्षण भी करवाया। मामले के उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद आरोपी हवलदार को लाइन हाजिर कर दिया गया।

शहर थाना सफीदों प्रभारी देवीलाल ने बताया कि मामले की जांच महिला पुलिस को सौंपी गई है। पुलिस कर्मचारी सत्यवान का रात्रि में ही मेडिकल करवाया गया था। ड्यूटी समय में नशे की हालात में पाए जाने पर उसे उच्चाधिकारियों द्वारा लाइन हाजिर कर दिया है।

Share this story