ड्रग्स मामला: सिने अभिनेत्री संजना के घर सीसीबी का छापा

ड्रग्स मामला: सिने अभिनेत्री संजना के घर सीसीबी का छापा

Newspoint24.com/newsdesk/नूरुद्दीन रहमान/



बेंगलुरु । महिला पुलिस इंस्पेक्टर अंजुमाला टी. नायक सहित लगभग आठ पुलिस अधिकारियों की एक टीम ने मंगलवार सुबह सिने अभिनेत्री संजना गिलरानी के घर के सभी हिस्सों में और कारों आदि की तलाशी ली। यह कार्रवाई सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) द्वारा ड्रग्स मामले को लेकर की गई है। बेंगलुरु के इंदिरानगर में अभिनेत्री संजना का आवास हैं।

संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) संदीप पाटिल ने कहा कि संजन और इस मामले के एक अन्य आरोपित वीरेन खन्ना के घरों पर तलाशी लेने के लिए अदालत से सर्च वारंट लिया गया था। संजना के करीबी दोस्त राहुल थोंशे को कुछ दिन पहले गिरफ्तार किया गया था। उसकी गिरफ्तारी पर संजना ने मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा था कि राहुल उनका ‘राखी’ भाई है और वह निर्दोष व्यक्ति है। उसका ड्रग माफिया के साथ लिंक से कोई लेना-देना नहीं है।

वीरेन को कुछ दिनों पहले दिल्ली में पुलिस अधिकारियों ने गिरफ्तार भी किया था। अधिकारियों ने उसके फ्लैट से एक लैपटॉप, हार्ड डिस्क और उसके मोबाइल फोन जब्त किए हैं और संजना सहित उसके परिवार के सदस्यों, कर्मचारियों से पूछताछ कर रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि पिछले शुक्रवार को सीसीबी ने एक अन्य अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के फ्लैट की तलाशी ली थी और उन्हें गिरफ्तार किया था। वह पुलिस हिरासत में हैं। संजना को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया जा सकता है।

Share this story