दोहरे शतकधारी कॉक्स कोरोना प्रोटोकॉल उल्लंघन पर अगले मैच से बाहर

दोहरे शतकधारी कॉक्स कोरोना प्रोटोकॉल उल्लंघन पर अगले मैच से बाहर

Newspoint24.com/newsdesk/

लंदन । इंग्लिश काउंटी टीम केंट के युवा क्रिकेटर जॉर्डन कॉक्स को कोविड-19 संबंधित प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के कारण टीम के अगले प्रथम श्रेणी मैच से बाहर कर दिया गया है।

19 वर्षीय कॉक्स ने सोमवार को रिकॉर्ड दोहरा शतक जड़ने के बाद युवा प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाकर प्रोटोकॉल नियमों का उल्लंघन किया।
कॉक्स ने कहा, “मैं हालात को भलीभांति समझ रहा और मैं सभी से माफी मांगना चाहता हूं। मैं अब अगले मैच को मिस करूंगा और मुझे लग रहा है कि मैंने टीम को शर्मिंदा किया है। मुझे बहुत दुख है। ”

केंट के क्रिकेट निदेशक पॉल डाउनटन ने कॉक्स के उल्लंघन को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा, “जोर्डन के लिए इतना शानदार प्रदर्शन करने के बाद हमारी टीम के प्रोटोकॉल का उल्लघंन करना दुखद है। हम इन प्रोटोकॉल को गंभीरता से लेते हैं और जॉर्डन के लिये आइसोलेशन केंद्र में जाने के अलावा और कोई चारा नहीं है।”

उल्लेखनीय है कि कॉक्स ने बॉब विलिस ट्राफी में ससेक्स के खिलाफ मैच में नाबाद 237 रन की पारी खेली और जैक लिनिंग के साथ मिलकर 423 रन की नाबाद साझेदारी की थी। ऐसा कर उन्होंने कॉउंटी में पदार्पण मैच में डेविड निकोलस की 1963 में खेली गई 211 रनों की पारी का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

Share this story