अपने पहले बच्चे का जन्म मिस नहीं करना चाहताः रिचर्डसन

अपने पहले बच्चे का जन्म मिस नहीं करना चाहताः रिचर्डसन

Newspoint24.com/newsdesk/

मेलबोर्न । ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन का कहना है कि वह अपने पहले बच्चे का जन्म मिस नहीं करना चाहते, इसलिए उन्होंने आईपीएल के 13वें सत्र में नहीं खेलने का फैसला किया।

रिचर्डसन ने अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण आईपीएल से हटने का फैसला किया था जिसके बाद रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु (आरसीबी) ने रिचर्डसन की जगह ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर एडम जाम्पा को अपनी टीम में शामिल किया। आईपीएल के 13वें सत्र का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है।

रिचर्डसन ने कहा, “आईपीएल जैसी प्रतियोगिता से हटना हमेशा मुश्किल होता है। यह दुनिया की शीर्ष घरेलू प्रतियोगिता है, इसलिए यह आसान फैसला नहीं था, लेकिन जब मैंने बैठकर इसके बारे में सोचा और दुनिया में इस वक्त जैसा माहौल में उसे देखते हुए मुझे यह सही लगा।”

उन्होंने कहा, “दुनिया अभी जिस दौर से गुजर रही है ऐसे में सही समय पर घर पहुंचने की गारंटी नहीं दी जा सकती है और मैं अपने बच्चे के जन्म के समय बाहर नहीं रहना चाहता था। आईपीएल में नहीं खेल पाना निराशाजनक है लेकिन उम्मीद है कि इसके लिये आगे भी मौके मिलेंगे। मैं अपने पहले बच्चे के जन्म को मिस नहीं करना चाहता।”

रिचर्डसन ने कहा, “मेरे लिए अपनी पत्नी के साथ रहना और उसका समर्थन करना ज्यादा जरुरी है। एक क्रिकेटर के नाते हम कई मौकों पर बाहर रहते हैं लेकिन कई बार ऐसा समय आता है जब आपकी प्राथमिकता अपने परिवार के साथ खड़े रहने की होती है। इस समय दुनिया में कई लोग ऐसा ही कर रहे हैं।”

Share this story