चेन्नई के लिए रवाना हुए धोनी, आज से शुरू हो रहे सीएसके के कैम्प में होंगे शामिल

चेन्नई के लिए रवाना हुए धोनी, आज से  शुरू हो रहे सीएसके के कैम्प में होंगे शामिल

Newspoint24.com/newsdesk/


रांची । भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी साथी खिलाड़ी मोनू कुमार सिंह के साथ शुक्रवार को चार्टर्ड विमान से चेन्नई के लिए रवाना हो गए। आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी को लाने के लिए सीएसके ने बाजाब्ता चार्टर्ड विमान रांची भेजा था। दोनों चेन्नई में 15 अगस्त से शुरू होने वाले सीएसके के अभ्यास कैंप में हिस्सा लेंगे और यहां से 21 तारीख को यूएई के लिए रवाना होंगे जहां आईपीएल सीजन 13 खेला जाना है।

शुक्रवार की दोपहर पहले मोनू बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचे। थोड़ी देर बाद धोनी काफी साजो सामान के साथ एयरपोर्ट पहुंचे। वे अकेले थे पत्नी साक्षी और बेटी नहीं थी। कोविड-19 के मद्देनजर पत्नी साथ नहीं जा रही हैं । टूर्नामेंट के दौरान अगर कोरोना का कहर थमा और स्थिति अनुकूल रहा तो साक्षी भी मैच देखने दुबई जा सकती हैं।

आईपीएल में खेलने के लिए धोनी और मोनू दोनों ने रवानगी से पहले कोरोना टेस्ट कराया था। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। अब चेन्नई में उनका फिर से टेस्ट होगा। सीएसके के बाकी खिलाड़ी भी चेन्नई पहुंच रहे हैं। सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विश्वनाथन ने बताया कि सभी खिलाड़ियों को कोरोना वायरस के तीन टेस्ट से गुजरना होगा और अगर वे इसमें नेगेटिव पाए गए तभी उन्हें 21 अगस्त को दुबई के लिए उड़ान भरने की इजाजत मिलेगी।

चेन्नई में 16 अगस्त से 5 दिन का कैम्प लगेगा। उसके बाद टीम 21 अगस्त को दुबई जाएगी। वहां एक सप्ताह क्वारंटाइन के बाद अभ्यास शुरू करेगी। आईपीएल 13 का पहला मैच चेन्नई और मुम्बई इंडियंस के बीच 19 सितंबर को खेला जाएगा। टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा।

बहरहला लम्बी छुट्टी के बाद एक बार धानी के प्रशंसक धोनी के हेलिकॅप्टर शाॅट का दीदार आईपीएल सीजन 13 में कर सकेंगे।

खबर एक मिनट में यह भी पढ़े :

Share this story