भीलवाड़ा में डिप्टी सीएमएचओ व 13 व्यक्ति निकले कोरोना पॉजिटिव, भीलवाड़ा के रोगी की उदयपुर में मौत

भीलवाड़ा में डिप्टी सीएमएचओ व 13 व्यक्ति निकले कोरोना पॉजिटिव, भीलवाड़ा के रोगी की उदयपुर में मौत

Newspoint24.com/newsdesk/
भीलवाड़ा । भीलवाड़ा शहर व जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। रविवार रात में डिप्टी सीएमएचओ व आरआरटी प्रभारी डॉ. घनश्याम चावला के अलावा 13 व्यक्ति और नये संक्रमित पाये गये है। इनको मिलाकर जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 701 हो चुकी है। भीलवाड़ा निवासी एक व्यक्ति की कोरोना संक्रमण के बाद उपचार के दौरान उदयपुर में मौत हो गयी है। अब तक जिले के 13 लोगों की मौत हो चुकी है।

चिकित्सा विभाग के सूत्रों के मुताबिक शहर के विजयसिंह पथिक नगर में एक ही परिवार की 4 महिलाएं व 1 पुरूष संक्रमित पाये गये है, जो पूर्व पॉजिटिव की कॉन्टेक्ट में आये है। एक बापूनगर की 17 वर्षीय बालिका व एक पटेलनगर का 55 वर्षीय प्रौढ़, एक सीआईएसएफ कॉलोनी आगूचा निवासी 24 वर्षीय युवक जो हिंदुस्तान जिंक कर्मचारी है संक्रमित पाये गये है। इसी प्रकार एक लाखोला गंगापुर की 3 वर्षीय बालिका, एक गलोदिया सहाड़ा का 40 वर्षीय, एक गंगापुर का 32 युवक ये तीनों प्रवासी है जो संक्रमित पाये गये है। 19 वर्षीय युवक जो खारी ग्राम गुलाबपुरा का निवासी है और पूर्व पॉजिटिव का कॉन्टेक्ट है वह भी संक्रमित पाया गया। काचरिया खेड़ी केकड़ी का 25 वर्षीय युवक जिसकी लक्षण आने पर यहां जांच की गई थी वो भी संक्रमित पाया गया।
भीलवाड़ा के आरसी व्यास कॉलोनी निवासी की कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद उदयपुर में मौत हो गयी। मेडिकल गाइडलाइंस से उसका दाह संस्कार कराया गया है। अब तक 13 की हुई मौत।
इसी प्रकार भीलवाड़ा के डिप्टी सीएमएचओ व आरआरटी प्रभारी डॉ. घनश्याम चावला भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये है। लक्षण नहीं होने पर भी उनके साथी कर्मचारी के पॉजिटिव आने पर उन्होंने स्वयं जांच कराई थी और संक्रमित पाये गये। चावला पिछले पांच महीने से बिना छुट्टी लिए जिले के संक्रमित मरीजों को लाने की व्यवस्था में जुटे हुए थे।

Share this story