UP : देवरिया में महिलाओं से अश्लील हरकत करने वाले निलंबित थानेदार पर 25 हजार का इनाम

UP : देवरिया में महिलाओं से अश्लील हरकत करने वाले निलंबित थानेदार पर 25 हजार का इनाम

Newspoint24.com/newsdesk/

देवरिया । भटनी थाना में तैनात पूर्व थानेदार भीष्‍मपाल सिंह यादव का महिलाओं के सामने अश्‍लील हरकत करते वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में पुलिस अधीक्षक डॉक्टर श्री पति मिश्रा ने निलंबन की कार्रवाई की थी। बुधवार को पुलिस कप्तान की ओर से निलंबित थानेदार पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया। मंगलवार की देर रात को उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

पूर्व थानेदार भीष्‍मपाल सिंह यादव पर इनाम घोषित होते ही पुलिस उसकी तलाश में जुट गयी। पुलिस फरार निलंबित थानेदार को रिश्तेदार, सभी मित्रों के यहां पर तलाश किया, लेकिन निलंबित थानेदार का अभी कुछ पता नहीं चला।

यूपी के देवरिया जिले में भटनी थाना अंतर्गत तैनात पूर्व थानाध्यक्ष का अश्लील हरकत करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। उक्त वीडियो 22 जून का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव महिला शिकायतकर्ता के सामने मास्‍टरबेट ( हस्त मैथुन )करता नजर आ रहा है। मामला सामने आने के बाद वीडियो की जांच की गई और इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर उसके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्रा ने बताया कि भटनी थाने में युवती की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही वायरल वीडियो की जांच भी की गई। इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर अग्रिम कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं। इस इंस्पेक्टर को एसपी ने 26 जून को ही सस्पेंड कर दिया गया था, लेकिन उस वक्त निलंबन की वजह लापरवाही बताई गई थी। अब वीडियो सामने आने के बाद निलंबन की वजह पता चली।

Share this story