दिल्‍ली कैपिटल्‍स की प्‍लेइंग-XI की पहले से रिकी पोंटिंग भी हैं परेशान, ट्वीट कर कही ये बात

दिल्‍ली कैपिटल्‍स की प्‍लेइंग-XI की पहले से रिकी पोंटिंग भी हैं परेशान, ट्वीट कर कही ये बात

Newspoint24.com/newsdesk/

दिल्‍ली कैपटल्‍स (Delhi Capitals) की टीम के पास इस साल आईपीएल के स्‍क्‍वाड में युवाओ, अनुभवी खिलाड़ी व विस्‍फोटक बल्‍लेबाजों का अच्‍छा मिश्रण है. ऐसे में कहा जा रहा है कि टीम मैनेजमेंट के लिए इस बार प्‍लेइंग-इलेवन को चुनना काफी मुश्किल साबित होगा. दिल्ली के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने बुधवार को कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ टीम के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन  के पहले मैच से पूर्व अंतिम एकादश में जगह बनाने को लेकर कड़ी प्रतिस्पर्धा है.

ओपनिंग स्‍लॉट के लिए दिल्‍ली के पास शिखर धवन और पृथ्‍वी शॉ के अलावा इस साल इंग्‍लैंड के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज जेसन रॉय भी हैं. वहीं, तीसरे और चौथे स्‍थान पर युवा रिषभ पंत और कप्‍तान श्रेयस अय्यर का खेलना तय है. टीम के पास अनुभवी अंजिक्‍य रहाणे और गेंदबाजी में रविचंद्रन अश्विन भी मौजूदा रहेंगे.

अब तक आईपीएल खिताब जीतने में नाकाम रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस बार टूर्नामेंट में प्रबल दावेदार के रूप में उतरेगी. पोंटिंग ने ट्वीट किया, ‘‘रविवार को अपना सत्र शुरू करने से पहले दिन गिन रहा हूं. लड़कों ने ट्रेनिंग और तैयारी में शानदार काम किया है और अंतिम एकादश में जगह बनाने के लिए प्रतिस्पर्धा काफी कड़ी है. आप एक कोच के रूप में ऐसा ही चाहते हैं.’’

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज पोंटिंग में मार्गदर्शन में दिल्ली की टीम ने पिछले साल प्ले आफ में जगह बनाई थी और टीम को इस बार इस प्रदर्शन में सुधार करने की उम्मीद है.

Share this story