अलीगढ़ : हॉटस्पॉट इलाके में पुलिसकर्मियों से मारपीट, मुकदमा दर्ज

अलीगढ़ : हॉटस्पॉट इलाके में पुलिसकर्मियों से मारपीट, मुकदमा दर्ज

Newsdesk24. com / newsdesk / हि. स.

अलीगढ़ । कोरोना संक्रमित मिलने के कारण पूर्णत: सील इलाके में सब्जी की दुकान, समोसे-कचौड़ी की ढकेल बंद कराने पर लोगों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर मारपीट कर दी। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। जैसे तैसे पुलिसकर्मियों ने लोगों को खदेड़कर खुद को बचाया। मामले में पुलिस ने 23 नामजद लोगों के खिलाफ थाना कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया है। फरार आरोपियों की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।

शहर के थाना देहली गेट, कोतवाली व सासनी गेट इलाके को 100 प्रतिशत सील किया गया है। यहां घरों में खाद्य सामग्री की होम डिलीवरी की छूट दे रखी है। इसके बावजूद लोग नियमों का उल्लंघन कर जान जोखिम में डालने से बाज नही आ रहे। शुक्रवार को एसआई दीपेन्द्र कुमार पुलिस फोर्स के साथ हॉटस्पॉट इलाके खाईडोरा में गश्त पर थे।

इसी बीच उन्होंने देखा कि वहां में सब्जी, फल, समोसे-कचौड़ी की ढकेल लगी हुई थी। जहां पर लोगों की भीड़ एकत्रित थी और कई लोगों ने मास्क तक नहीं लगाया हुआ था। इस पर उन्होंने सब्जी व समोसे आदि विक्रेताओं को दुकानें बंद करने को कहा। इस पर लोग पुलिस पर भड़क गए। देखते ही देखते लोगों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

मामले की खबर पाकर और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। मारपीट कर रहे व अन्य लोगों को पुलिस ने मौके से खदेड़ लिया। साथ ही दुकानें बंद करा दी। मामले में पुलिस ने 23 लोगों को नामजद चिन्हित कर कोतवाली में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के ने बताया कि उक्त मामले में बिलाल पुत्र हुसैन, इकबाल पुत्र साकिर, आरिफ पुत्र कामील, दानिश पुत्र नुरुद्दीन, यासीन उर्फ कछुआ पुत्र असलम, अकरम पुत्र असलम, नूनिया पुत्र मुन्ना, शाहनवाज पत्नी यासीन, तेनू पुत्र बहादुर, सरताज पुत्र लाले, राजा पुत्र हीरा, सिराजू पुत्र हीरा, भूरा पुत्र निसार, सादाब पुत्र गोला, दानिश पुत्र जाकिर, जाहिद पत्नी हाजी जमशेद, जाविद पुत्र हाजी जमशेद, सीराजू पुत्र समसू, अनीश पत्नी हनीफ, आशिफ पुत्र पिन्नी, मेहरुद्दीन पुत्र इमामुद्दीन, इकबाल पुत्र युनुस, बिट्टन पुत्र हैदर को नामजद किया गया है।

सीओ प्रथम विशाल पांडेय ने बताया कि खाईडोरा हॉटस्पॉट इलाके में लोगों ने दुकानें खोलकर भीड़ एकत्रित की कर रखी थी। समझाने पर पुलिसकर्मियों से लोगो ने मारपीट की है। जिसके चलते 23 नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Share this story