रिया और अन्य 5 आरोपितों की जमानत पर फैसला कल

रिया और अन्य 5 आरोपितों की जमानत पर फैसला कल

Newspoint24.com/newsdesk/

मुंबई । फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत प्रकरण से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती सहित 5 आरोपितों की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट ने अपना निर्णय कल तक के सुरक्षित रखा है। सेशन कोर्ट शुक्रवार को इस मामले में अपना निर्णय देगा। इससे साफ हो गया है कि रिया चक्रवर्ती सहित सभी आरोपितों को आज दूसरे दिन भी जेल में ही रहना होगा।
सेशन कोर्ट में रिया व शोविक के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि जेल में इन दोनों की जान को खतरा है।

एनसीबी ने खुद कहा कि रिया ने जांच में पूरा सहयोग किया है। इस मामले में इससे पहले तीन आरोपितों को जमानत मिल चुकी है, इसके उनके मुवक्किल को जमानत मिलनी चाहिए। इस सुनवाई के दौरान नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी ) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े खुद उपस्थित थे। एनसीबी के वकील ने सभी आरोपितों की जमानत याचिका का कड़ा विरोध किया है। सेशन कोर्ट ने दोनों पक्ष की दलीलों को सुनने के बाद मामले का फैसला शुक्रवार तक के लिए सुरक्षित रख दिया है।


उल्लेखनीय है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन को लेकर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती ,शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैद विलात्रा, वासित परिहार, अनुज केसवानी, कैजान अहमद, अब्बास अहमद व अनुज अरोरा को गिरफ्तार किया था। इनमें से कैजान अहमद, अब्बास अहमद व अनुज अरोरा को जमानत मिल चुकी है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैद विलात्रा , वासित परिहार को 14 दिनों तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। इस मामले में आरोपित अनुज केसवानी को कोर्ट ने 10 दिनों तक एनसीबी कस्टडी में भेजा गया है।

Share this story