एमजानडाटइन स्‍टोर ने लांच किया ‘स्‍कूल फ्रॉम होम’, ये मिलेंगे फायदे

एमजानडाटइन स्‍टोर ने लांच किया ‘स्‍कूल फ्रॉम होम’, ये मिलेंगे फायदे

Newspoint24.com/newsdesk/ वार्ता /

नई दिल्‍ली। वर्तमान में पूरे देश में ’स्‍कूल फ्रॉम होम’ की अवधारणा का जोर चल रहा है, ऐसे में एमजानडाटईन ने गुरुवार को ‘स्कूल फ्रॉम होम’ स्‍टोर को लॉन्‍च करने की घोषणा की है। विशेषरूप से तैयार किया गया यह स्‍टोर घर पर बेहतर लर्निंग जोन बनाने के लिए अभिभावकों, शिक्षकों और छात्रों की मदद करता है। यह उनके लिए स्‍टडी और राइटिंग के लिए आवश्‍यक चीजों, स्‍टेशनरी, लैपटॉप, टैबलेट्स और पीसी, हेडसेट्स और स्‍पीकर्स, प्रिंटर्स और होम फर्निशिंग जैसे उत्‍पादों की विस्‍तृत श्रृंखला पेश करता है।

इस पर हाल के सर्च ट्रेंड्स से पता चलता है कि वर्क एंड स्‍कूल फ्रॉम होम प्रोडक्‍ट्स की सर्च में काफी उछाल आया है। जैसे हेडफोंस और ईयरफोंस की सर्च में 1.7 गुना वृद्धि हुई है। लैपटॉप और टैबलेट्स के लिए सर्च में दो गुना से अधिक बढ़ोतरी देखी गई। स्‍टेशनरी के लिए सर्च लगभग 1.2 गुना अधिक बढ़ा है। माउस और कीबोर्ड के लिए सर्च दो गुना बढ़ी है। प्रिंटर्स की सर्च में 1.3 गुना और राउटर्स के लिए सर्च में 3 गुना से अधिक की वृद्धि हुई है। स्‍टडी टैबल के लिए सर्च 2.5 गुना बढ़ी है।

स्‍कूल फ्रॉम होम स्‍टोर को अभिभावकों के खरीदारी अनुभव को आसान बनाने के उद्देश्‍य से उपरोक्‍त ट्रेंड्स के आधार पर तैयार किया गया है। उपभोक्‍ता स्‍कूल फ्रॉम होम के लिए आवश्‍यक चीजों जैसे टेक्‍स्‍टबुक्‍स और स्‍टडी गाइड्स, स्‍टेशनरी, राइटिंग उत्‍पाद, लैपटॉप, टैबलेट्स और पीसी, कीबोर्ड और माउस, हेडसेट्स और स्‍पीकर्स, प्रिंटर्स और होम फर्निशिग जैसे कैबिनेट, बुकशेल्‍फ, स्‍टडी लैम्‍प्‍स और अन्‍य पर आकर्षक पेशकश और डील्‍स भी हासिल कर सकते हैं।

Share this story