मुम्बई से लौटे एक कोरोना संदिग्ध की मौत, एक की हालत गंभीर

मुम्बई से लौटे एक कोरोना संदिग्ध की मौत, एक की हालत गंभीर

Newspoint24.com / newsdesk / राजेश कुमार तिवारी /

आजमगढ़ । मुंबई से आजमगढ़ ट्रक से पहुंचे एक कोरोना संदिग्ध की शुक्रवार की दोपहर मौत के बाद जहां महकमे में हड़कम्प मच गया है। वही एक संदिग्ध की हालत गंभीर बनी हुई है।

इस घटना से पूरा जिला सहम उठा है। वहीं जिलाधिकारी लगातार श्रमिकों और उनके परिवार को सलाह दे रहे हैं बिना जांच के घर पर न रहें और न ही घर के किसी सदस्य से मिलें।

जिले जहानागंज थाना क्षेत्र के शुम्भी गांव और नेतुर गांव में अलग-अलग दो व्यक्ति ट्रक के माध्यम से 13 मई की रात मुम्बई से घर पहुंचे। उनकी स्थिति ठीक नहीं थी। सुबह होते ही परिजनों ने उन्हें राजकीय मेडिकल कालेज में उपचार के लिए भर्ती कराया। जहां उनके सैंपल लिये गये और उपचार शुरू हुआ। लेकिन रात में उनकी हालत खराब होने पर उन्हें हायर सेंटर लखनऊ के लिए भेज दिया गया। जहां आज सुबह एक व्यक्ति की मौत हो गयी। जबकि दूसरे का उपचार जारी है।

जिलाधिकारी ने बताया कि जांच के लिए सैंपल ले लिया गया है और उसे गोरखपुर मेडिकल कालेज भेजा गया है। रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा की जा रही है। जब तक रिपोर्ट नहीं आयेगी पोस्टमार्टम और शव का अंतिम संस्कार नहीं होगा।

बतातें चलें कि इससे पहले भी रानी की सराय क्षेत्र की अस्सी वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। जिसकी रिपोर्ट एक सप्ताह बीत जाने के बाद आज तक नहीं आयी। लेकिन महिला के शव को कोरोना प्रोटोकाल के तहत अंतिम संस्कार किया गया था।

Share this story