मेरठ में 5 नए कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने से सनसनी

मेरठ में 5 नए कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने से सनसनी

Newspoint24.com / newsdesk / कुलदीप त्यागी


मेरठ । मेरठ में कोरोना संक्रमण काबू से बाहर होता जा रहा है। शुक्रवार शाम को 21 केस मिलने के बाद देर रात ही पांच नए कोरोना पाॅजिटिव केस निकल आए। इससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। शहर के एक प्रतिष्ठित डाॅक्टर के भी पाॅजिटिव मिलने से निजी डाॅक्टरों में भी खलबली मच गई है।

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ विश्वास चौधरी ने बताया कि कोरोना के सैम्पल की रिपोर्ट अलग-अलग समय आ रही है। शुक्रवार शाम को मेरठ जिले में कोरोना के 21 नए केस मिलने के बाद कुल मरीजों की संख्या 307 हो गई थी। इसके बाद देर रात पांच नए कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने के बाद यह आंकड़ा 312 तक पहुंच गया है। एकाएक कोरोना पाॅजिटिव केस बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग में खलबली मची हुई है। यह अधिकांश एक-दूसरे के संपर्क में आने से फैल रही है। प्रत्येक मरीज से नए संक्रमण की चेन बन रही है। इसे खोजने में स्वास्थ्य विभाग को पसीने छूट रहे हैं। उधर शहर के एक निजी डाॅक्टर के कोरोना पाॅजिटिव निकलने से डाॅक्टरी जगत में हड़कंप मचा हुआ है।


सीएमओ डाॅ राजकुमार का कहना है कि तेजगढ़ी में एक ही परिवार के छह अन्य लोग भी पाॅजिटिव पाए गए हैं। नए मरीजों में रविंद्रपुरी, आरकेपुरम, टीपी नगर, लिसाड़ी गेट क्षेत्र के रहने वाले हैं। इन सभी मरीजों को पांचली लेवल वन अस्पताल, मेडिकल काॅलेज और एमएसवाई मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया है। अब तक मेरठ में कोरोना के कारण 17 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 95 लोग ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं।

Share this story