झूठ का पुलिंदा साबित हो रहा कांग्रेस का घोषणा पत्र- डॉ.पूनियां

झूठ का पुलिंदा साबित हो रहा कांग्रेस का घोषणा पत्र- डॉ.पूनियां

Newspoint24.com/newsdesk/


जयपुर । भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ.सतीश पूनियां ने राज्य सरकार के वित्तीय कुप्रबन्धन को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत को प्रदेश चलाना भारी हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शानदार वित्तीय प्रबन्धन से बड़ी चुनौतियों के बावजूद बुनियादी विकास पर विशेष ध्यान देते हुए देश को आगे बढ़ा रहे हैं। डॉ.पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत अपनी सरकार की असफलताओं को छुपाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी पर झूठे एवं तथ्यहीन आरोप लगाते हैं, जो उनकी पुरानी आदत है। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत को केन्द्र में कांग्रेस की सरकार के दौरान हुए भ्रष्टाचार, अराजकता और आपातकाल याद नहीं रहते, इसलिए उनको यह ध्यान रखना चाहिए कि देश में भ्रष्टाचार को कांग्रेस पार्टी ने जन्म दिया और पाला-पोसा एवं मोदी ने भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए ऐतिहासिक कार्य किये हैं, जिनके सकारात्मक परिणाम देश के सामने हैं।

डॉ.पूनियां ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 20 लाख करोड़ के आत्मनिर्भर भारत आर्थिक पैकेज के ऐतिहासिक निर्णय से देश के गरीब, मध्यम एवं उद्यमी आत्मनिर्भर बन रहे हैं, जिसमें स्ट्रीट वेण्डर्स, रेहड़ी-ठेले, मछुआरे सहित सभी तबकों को सशक्त बनाने के लिए सुविधाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में भारत की अर्थव्यवस्था बहुत मजबूत है और हमें पूरा विश्वास है कि आने वाले समय में अर्थव्यवस्था और सुदृढ़ होगी, इस बारे में आईएमएफ ने भी कहा है।

प्रदेश में भाजपा के ‘‘हल्ला बोल कार्यक्रम’’ को लेकर पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए डॉ.पूनियां ने कहा कि पूरे प्रदेश में पार्टी को लाखों कार्यकर्ताओं एवं आमजन का भरपूर समर्थन मिला। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर ‘‘भाजपा का हल्ला बोल’’ और गहलोत सरकार होश में आओ, इन दोनों कैम्पेन को बहुत अच्छा जन-समर्थन मिला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के राज में बेरोजगारी बढ़ने से युवा परेशान हैं, बिजली के दामों में बेतहाशा बढ़ोतरी से आमजन, किसान एवं उद्यमी परेशान हैं और टिड्डी हमले से फसलों को हुए नुकसान से किसान हताश और परेशान है, जो आज भी मुआवजे का इंतजार कर रहा है।

डॉ.पूनियां ने कहा कि 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने जो जन घोषणा-पत्र जारी किया था, वो प्रदेश की आम जनता के लिए झूठ का पुलिंदा साबित हो रहा है, जिसमें सम्पूर्ण किसान कर्जमाफी की बात की थी, आज सरकार को 20 महीने हो गये, लेकिन किसान कर्जमाफी का वादा पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कर्ज से परेशान होकर कई किसानों ने आत्महत्या कर ली, लेकिन कांग्रेस सरकार आंखें मूंदे हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

Share this story