केरल सोना तस्करी मामला : कांग्रेस, भाजपा ने केरल सोना तस्करी मामले में नया नाम लिया

केरल सोना तस्करी मामला : कांग्रेस, भाजपा ने केरल सोना तस्करी मामले में नया नाम लिया

Newspoint24.com/newsdesk/

तिरुवनंतपुरम | केरल सोना तस्करी मामले में एक नया मोड़ आ गया है, क्योंकि इसमें एक ऐसा नया नाम सामने आया है, जिसके संबंध कथित रूप से शीर्ष राजनीतिज्ञों से हैं। मामले की प्रमुख आरोपी स्वप्ना सुरेश के साथ मुख्यमंत्री पिनरई विजयन के पूर्व प्रमुख सचिव एम. शिवशंकर के कथित संबंधों को लेकर राज्य सरकार पहले से विवादों में का सामना कर रही है।

कांग्रेस के लोकसभा सदस्य और पार्टी के नेतृत्व वाले यूडीएफ के संयोजक, बेहनान ने किरन नामक अलप्पुझा के एक युवा व्यापारी द्वारा स्वप्ना और संदीप को सड़क मार्ग से बेंगलुरू भागने में निभाई गई भूमिका के बारे में मंगलवार को बताया।

बेहनान ने कहा, “इस किरन का सत्ताधारी मोर्चे के शीर्ष राजनेताओं के बीच अच्छा रसूख है। हाल के बीते दिनों में उसके घर इन हाई प्रोफाइल लोगों का आना-जाना रहा है। जांच से पता चलेगा कि हाल के बीते दिनों में उसके घर कौन लोग आते-जाते रहे हैं।”

भाजपा ने भी सोना तस्करी मामले में प्रमुख आरोपी की मदद करने में किरन की भूमिका पर सवाल उठाया है।

इन आरोपों पर तीखी प्रक्रिया देते हुए किरन ने मंगलवार को मीडिया से कहा कि उसके बारे में कही जा रहीं ये सारी बातें निराधार हैं और मौजूदा विवाद में उसकी कोई भूमिका नहीं है।

इस बीच, कोच्चि स्थित एनआईए की अदालत ने मंगलवार को स्वप्ना और संदीप की हिरासत 24 जुलाई तक बढ़ा दी, क्योंकि एनआईए की जांच टीम ने कहा कि उसे पूछताछ और सबूत जुटाने के लिए अतिरिक्त समय की जरूरत है।

Share this story