श्रीगंगानगर जिले में वाणिज्य कर विभाग का सहायक आयुक्त रिश्वत लेते गिरफ्तार

श्रीगंगानगर जिले में वाणिज्य कर विभाग का सहायक आयुक्त रिश्वत लेते गिरफ्तार

Newspoint24.com/newsdesk/

श्रीगंगानगर, राजस्थान। श्रीगंगानगर जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने आज दोपहर रायसिंहनगर कस्बे में वाणिज्य कर विभाग के सहायक आयुक्त धनराज चौधरी को पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया।

रायसिंहनगर में वाणिज्य कर विभाग कार्यालय में दोपहर लगभग 12 बजे की गई इस कार्यवाही के दौरान ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र ढिढारिया और उनके दल में शामिल कार्मिकों ने श्री चौधरी से रिश्वत के रुप में लिए गए पांच हजार रुपए बरामद कर गिरफ्तार कर लिया।

ढिढारिया ने बताया कि पदमपुर कस्बे में वार्ड नंबर चार में मुरलीधर सिंधी (49) ने गत आठ जून को श्री चौधरी द्वारा उसकी आटा चक्की एवं स्पेलर (कोल्हू) के संबंध में वाणिज्य कर विभाग की ओर से कोई दंडात्मक कार्रवाई नहीं करने के बदले में दस हजार रुपए की रिश्वत मांगी गई थी। उसी दिन शिकायत का सत्यापन किए जाने के समय श्री चौधरी ने परिवादी से पांच हजार रुपए ले लिए थे।

इसके बाद आज सहायक आयुक्त को अपने कार्यालय में परिवादी से शेष पांच हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि सहायक आयुक्त के पकड़ में आते ही श्रीगंगानगर पुलिस लाइन में ब्यूरो की एक टीम को रवाना कर दिया गया जहां सहायक आयुक्त पुलिस लाइन के एक सरकारी क्वार्टर में अपने सब इंस्पेक्टर पुत्र के साथ रहते हैं। झुंझुनूं जिले में चिड़ावा में उनके पैतृक निवास पर भी ब्यूरो की एक टीम तलाशी के लिए पहुंची है।

Share this story