बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष ने दिया नो मास्क-नो एंट्री का संदेश

बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष ने दिया नो मास्क-नो एंट्री का संदेश

Newspoint24.com/newsdesk/

जोधपुर। सत्यमेव जयते सिटिजन सोसायटी की अध्यक्ष विमला गट्टानी के निर्देशन में कोरोना वायरस से बचाव के लिए चलाए जा रहे जागरूकता कार्यक्रम का समापन उम्मेद अस्पताल में मास्क और सेनेटाइज करने के अलावा ऑटोमेटिक सैनिटाइजर मशीनें भेंट करने के साथ किया गया। राजस्थान राज्य बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने नो मास्क नो एंट्री का संदेश दिया और लोगों को जागरुक किया।


सोसायटी के उपाध्यक्ष डॉ. सूरज एस गांग ने बताया कि संस्था की तरफ से अभी तक दा हजार से अधिक मास्क बांटे हैं वहीं कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए सरकारी अस्पतालों के अलावा विभिन्न बस्तियों में जाकर आमजन को काउंसलिंग करते हुए जागरूक करने का काम भी किया है। इसी कड़ी में कोरोनावायरस के बढ़ते मरीजों के कारण आमजन को जागरूक करने के लिए जोधपुर के मथुरादास माथुर, महात्मा गांधी और उम्मेद अस्पताल में मास्क वितरण करने के अलावा लोगों की काउंसलिंग की गई।


राजस्थान राज्य बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल के सान्निध्य में जागरूकता कार्यक्रम का समापन करने के साथ उम्मेद अस्पताल व एसएन मेडिकल कॉलेज परिसर में लगाने के लिए दो ऑटोमेटिक सैनिटाइजर मशीनें सोसायटी की ओर से भेंट की गई। इससे पहले मथुरादास माथुर व महात्मा गांधी अस्पताल में दो-दो मशीनें जिला कलेक्टर के माध्यम से लगाई गई है। जागरूकता कार्यक्रम के समापन के अवसर पर बाल सरंक्षण आयोग अध्यक्ष संगीता बेनीवाल ने उम्मेद अस्पताल परिसर में मास्क वितरण किया। साथ ही महिलाओं को सैनिटाइज करते हुए उसकी उपयोगिता पर प्रकाश डाला। 

Share this story