अपनी कुर्सी बचाने को मुख्यमंत्री लांघ सकते हैं कोई भी हद : सतीश पूनियां

अपनी कुर्सी बचाने को मुख्यमंत्री लांघ सकते हैं कोई भी हद : सतीश पूनियां

Newspoint24.com/newsdesk/


जयपुर । भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने कहा कि राजस्थान भाजपा को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके समर्थित विधायकों की फितरत पर भरोसा नहीं है। मुख्यमंत्री ओछी राजनीति करते हैं और अपनी कुर्सी बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। हमें सरकार की नियत पर संदेह है। उनके विधायक तो एक महीने से होटलों में बैठे हैं, फिर भी कोई उनसे सवाल नहीं पूछ रहा। उन्होंने कहा कि जब भी हमें जरुरत महसूस होगी, तब सभी विधायक आ जाएंगे।

प्रदेशाध्यक्ष डॉ. पूनियां ने शनिवार को जारी एक वीडियो संदेश में कहा कि बाड़ाबंदी की अविष्कार कांग्रेस पार्टी है और यह शब्द उन्हीं पर सूट करता है। भाजपा के 12 लोग अगर कहीं घूमने चले गए तो यह बड़ा मुद्दा हो गया। यह मेरे संज्ञान में था, लेकिन मीडिया की चर्चाओं से बचने के लिए हम अपने लोगों को कांग्रेस की प्रताडऩा के लिए खुला नहीं छोड़ सकते। जब भी हम भाजपा विधायक दल की बैठक बुलाएंगे, वो लौटकर आ जाएंगे। जिले के लोगों को हमने कहा है कि वे आपस में बातचीत करते रहे, एक-दूसरे का मनोबल बढ़ाते रहे। उन्हें कोई परेशान नहीं करें।

पूनियां ने कहा कि हमें यह जानकारी थी कि कांग्रेस पार्टी और मौजूदा सरकार के लोग हमारे लोगों के लिए भ्रम फैला रहे थे। सोशल मीडिया पर विधायकों का नाम लेकर अफवाह उड़ाने की कोशिश की। हमारा विधायक दल पूरी तरह एकजुट है और राज्यसभा चुनाव में यह साबित हो चुका है। हमारा किसी भी विधायक पर अविश्वास नहीं है, आशंका उनको है। जिस तरह से सरकार और उनके मुख्यमंत्री ओछी राजनीति करते हैं, ऐसे में इतनी सतर्कता तो जरुरी है।

पूनिया ने कहा कि हम विपक्ष में हैं और स्वतंत्र हैं। विधायक कहीं पर भी घूम सकते हैं। यह हमारा अपना अधिकार है और जरूरत पड़ेगी तो विधायकों को बुलाएंगे भी। जब गहलोत सरकार खुद अपने विधायकों के खिलाफ मुकदमे कर सकती हैं, उन पर देशद्रोह की धारा लगा सकती है और एसओजी का दुरुपयोग कर सकती हैं तो वे कुर्सी बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। हमें सरकार की नियत पर भरोसा नहीं और हमने सावधानी के तौर पर अपने विधायकों को बाहर भेजा है।

Share this story