धोनी के नेतृत्व में चेन्नई की टीम दुबई रवाना

धोनी के नेतृत्व में चेन्नई की टीम दुबई रवाना

Newspoint24.com/newsdesk/


चेन्नई। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में गत उपविजेता चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल के 13वें सत्र के लिए शुक्रवार को दुबई रवाना हो गयी।
आईपीएल का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होना है। इसके लिए राजस्थान रॉयल्स, किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स की टीमें पहले ही दुबई पहुंच चुकी हैं।

Image

चेन्नई के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह हालांकि निजी कारणों से टीम के साथ दुबई रवाना नहीं हुए हैं और वह दो सप्ताह बाद टीम से जुड़ेंगे। हरभजन ने ट्रेनिंग सत्र में भी भाग नहीं लिया था।

Image


चेन्नई टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के विश्वनाथन ने यूनीवार्ता से कहा कि सभी खिलाड़ियों का दुबई रवाना होने से पहले तीन बार कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया और सभी के नतीजे नेगेटिव आए। दुबई पहुंचने पर ट्रेनिंग शुरु करने से पहले टीम के सभी खिलाड़ियों को क्वारेंटीन में रहना होगा।

Image

चेन्नई का पहला मुकाबला १९ सितम्बर को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस से होगा।
चेन्नई की टीम ने मार्च में भी ट्रेनिंग शुरु की थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन होने से इसे बीच में ही रोक दिया गया था। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गत 14 अप्रैल को आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया था जिसे बाद में यूएई में कराने का फैसला लिया गया।


चेन्नई की टीम आईपीएल में तीन बार विजेता और पांच बार उपविजेता रही है और उसने आईपीएल के सभी सत्रों में प्लेऑफ में जगह बनायी है। धोनी के नेतृत्व में चेन्नई की टीम इस बार खिताब जीतने के इरादे से दुबई के लिए रवाना हुई है।
इस बीच हवाई अड्डे के सूत्रों के मुताबिक सहायक स्टाफ और टीम के अधिकारी सहित कुल 51 सदस्यीय दल दुबई के लिए रवाना हुआ है। चेन्नई की टीम दो बसों में हवाई अड्डे पहुंची और इन्हें थर्मल स्कैनिंग के बाद अंदर जाने की इजाजत मिली।

Share this story