फिल्म निर्माता संदीप सिंह संबंधी शिकायतों की जांच सीबीआई के हवाले:गृहमंत्री

फिल्म निर्माता संदीप सिंह संबंधी शिकायतों की जांच सीबीआई के हवाले:गृहमंत्री

Newspoint24.com/newsdesk/


मुंबई । सुशांत सिंह राजपूत मामले में फिल्म निर्माता संदीप सिंह के विरुद्ध राज्य सरकार के पास आई शिकायतों को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो(सीबीआई)के पास भेज दिया है।
गृहमंत्री अनिल देशमुख ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि सुशांत सिंह मामले में फिल्म निर्माता संदीप सिंह के सहभागिता की जांच की मांग प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने की थी।

इसी तरह भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सुशांत मामले में ड्रग कनेक्शन व फिल्म जगत में ड्रग कनेक्शन की जांच की मांग को लेकर गृहमंत्री को पत्र लिखा था। देशमुख ने बताया कि शनिवार को उन्होंने दोनों शिकायत पत्र सीबीआई के पास भेज दिया है। साथ उन्होंने सीबीआई से सुशांत मामले की जांच इस आधार पर करने की विनती की है।


जानकारी के अनुसार फिल्म निर्माता संदीप सिंह ,सुशांत सिंह राजपूत व अंकिता लोखंडे ने तकरीबन 11 साल पहले फिल्म जगत में अपनी तकदीर आजमाना शुरु किया था। साथ ही संदीप सिंह सुशांत के अच्छे मित्र भी थे। सुशांत की मौत के बाद जब उनका शव उनके घर से अस्पताल ले जाया जा रहा था ,उस समय संदीप सिंह ने एंबुलेंस के चालक को कई बार फोन किया था। इसलिए इस मामले में संदीप सिंह की भूमिका पर शक व्यक्त किया जा चुका है।

Share this story