मुरादाबाद में अध्यापिका से चैटिंग के आरोप में पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद में अध्यापिका से चैटिंग के आरोप में पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Newspoint24.com/newsdesk/


मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में ऑनलाइन क्लासेस के दौरान अध्यापिका से आपत्तिजनक चैटिंग करने के आरोप में पिता और पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को यहां बताया कि कोरोना काल में पब्लिक स्कूलों द्वारा चलाई जा रही ऑन लाइन क्लासेस महिला टीचरों के लिए आफत बन रही है। शरारती छात्र अपनी टीचर को ऑनलाइन क्लास में ही प्लेटफार्म पर अश्लील मैसेज और फोटो पोस्ट कर रहे है।


उन्होंने बताया कि मुरादाबाद में ही ऐसी दो घटनाएं सामने आई है। नए मामले में थाना सिविल में दसवीं क्लास के छात्र और उसके पिता के ऊपर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुरादाबाद के कांठ रॉड स्थित एस एस चिल्ड्र्न एकेडमी में पढ़ने वाले दसवीं क्लास के रौनक बत्रा नाम के छात्र ने ऑनलाइन क्लास में ही अपनी सोशल साइंस की टीचर को अश्लील चैटिंग शुरू कर दी, क्लास के सभी छात्रों के बीच इस तरह की चेटिंग से टीचर ने इसकी शिकायत छात्र के पिता से की तो उन्होंने महिला टीचर के साथ अभद्रतापूर्ण व्यवहार किया। महिला टीचर ने पूरा घटनाक्रम स्कूल प्रबंधन के संज्ञान में डालते हुए रौनक बत्रा और उसके पिता के खिलाफ थाना सिविल लाइन में शिकायत करते हुए सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है।

श्रेत्राधिकारी सिविल लाइन कुलदीप सिंह गुणावत ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि छात्र तथा उसके पिता समेत दोनों के खिलाफ धारा 504 और 67(A) के तहत मुकदमा दर्ज करके पूरे मामले की विवेचना की जा रही है।

Share this story