जौनपुर में कार खाई में गिरी, तीन की मौत व चार घायल

जौनपुर में कार खाई में गिरी, तीन की मौत व चार घायल

Newspoint24.com/newsdesk/

जौनपुर । रायबरेली-जौनपुर हाइवे पर बुधवार की देर रात को करीब एक बजे बेकाबू कार सड़क किनारे जाकर खाई में पलट गई। हादसे में चालक समेत तीन लोगों की मौत हो गई। चार लोग घायल हो गये। सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

सिकरारा थानाक्षेत्रान्तर्गत नेवढ़िया निवासी मेहीलाल का परिवार प्रतापगढ़ के रानीपुर स्थित रिश्तेदारी में आयोजित एक मांगलिक समारोह में शामिल होने गए थे। बुधवार की देर रात लौटते समय हाइवे पर मछलीशहर के पास शैलपुत्री पेट्रोल पंप के पास अचानक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरे खाई में जाकर पलट गयी। आवाज सुनकर पेट्रोल पंप के कर्मचारी और आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकलवाकर अस्पताल पहुंचाया गया।

इस सम्बंध में मछलीशहर कोतवाल दिनेश चंद पांडेय ने बताया कि कार में कुल नौ लोग सवार थे। हादसे में चालक मनोज (18), मेहीलाल (45) और नरेंद्र (40) की मौके पर ही मौत हो गई। गम्भीर रूप से घायल संदीप (25), किशोरी (18), बंटी (22) और बेचई को मछलीशहर सीएचसी ले जाया गया। वहां प्रारंभिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने सभी घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। महिला और एक बच्चा सुरक्षित हैं। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

Share this story