कैम्फर का लगातार दूसरा अर्धशतक, आयरलैंड का चुनौतीपूर्ण स्कोर

कैम्फर का लगातार दूसरा अर्धशतक, आयरलैंड का चुनौतीपूर्ण स्कोर

Newspoint24.com/newsdesk/

साउथम्पटन । कर्टिस कैम्फर (68) के लगातार दूसरे अर्धशतक से आयरलैंड ने इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में शनिवार को 50 ओवर में नौ विकेट पर 212 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बना लिया।

आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया किया लेकिन पहले मैच की तरह दूसरे मैच में भी उसकी खराब शुरुआत रही और उसने 91 रन तक अपने छह विकेट गंवा दिए। कैम्फर ने पहले मैच की तरह दूसरे मैच में भी आयरलैंड को संभाला। 21 वर्षीय कैम्फर का यह दूसरा ही वनडे है और उन्होंने लगातार दूसरा अर्धशतक बना डाला है।

पहले मैच में नाबाद 59 रन बनाने वाले कैम्फर ने दूसरे वनडे में 87 गेंदों में आठ चौकों की मदद से 68 रन बनाये और आठवें बल्लेबाज के रूप में 49वें ओवर में टीम के 207 के स्कोर पर आउट हुए। सातवें नंबर के बल्लेबाज कैम्फर ने सिमी सिंह के साथ सातवें विकेट के लिए 61 रन जोड़े। सिमी सिंह ने 33 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 25 रन बनाये।

कैम्फर ने फिर एंडी मैकब्राइन के साथ आठवें विकेट के लिए 56 रन जोड़कर टीम को 200 के पार पहुंचा दिया। मैकब्राइन ने 24 गेंदों पर दो चौकों के सहारे 24 रन बनाये। हैरी टेक्टर ने 28 और लोरकान टकर ने 21 रन का योगदान दिया।

इंग्लैंड की तरफ से लेग स्पिनर आदिल राशिद ने 34 रन देकर तीन विकेट झटके जबकि पहले मैच में पांच विकेट लेने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज डेविड विली ने 48 रन पर दो विकेट लिए। साकिब महमूद ने 45 रन पर दो विकेट निकाले।

Share this story