एलओसी और आईबी पर ग्रामीणों के लिए बनाए जायें बंकर : पीडीपी नेता

एलओसी और आईबी पर ग्रामीणों के लिए बनाए जायें बंकर : पीडीपी नेता

Newspoint24.com/newsdesk/

विजयपुर। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) ने पुंछ में पाकिस्तान की गोलाबारी में तीन निर्दाेष नागरिकों की मौतों और अन्य के घायल होने की रविवार को कड़ी निंदा की है।
पार्टी के जिला सांबा प्रधान डॉ. हरमेश सिंह स्लाथिया ने पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम उल्लंघन में अपनी जान गंवाने वाले मृतक नागरिकों के परिवारों के प्रति अपनी सहानुभूति व्यक्त की। उन्होंने दिवंगत नागरिकों की आत्मा की शांति के लिए कामना की और मृतकों के परिवार के सदस्यों को इस सदमे को सहन करने की शाक्ति प्रदान करने के लिए भी ईश्वर से प्रार्थना की।
उन्होंने पीड़ित परिवार के सदस्यों के लिए मुआवजे की भी मांग की। उन्होंने सरकार से अपील की कि लोगों के जीवन को और नुकसान से बचाने के लिए संवेदनशील क्षेत्रों में पक्के बंकरों का निर्माण किया जाए। उन्होंने कहा कि एलओसी और आईबी पर आए दिन पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी जारी रहती है इसलिए सीमांत क्षेत्रों के लोगों की सुरक्षा के लिए आईबी और एलओसी पर पक्के बंकरों का शीघ्र निर्माण किया जाना चाहिए। इस घटना की निंदा करते हुए डॉ. हरमेश सिंह स्लाथिया ने कहा कि लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जाना अति निंदनीय और अनुचित है।

Share this story