गहलोत की पुत्रवधू के प्लांट से 2.5 लाख रूपए की ईंटें चोरी


गहलोत की पुत्रवधू के प्लांट से 2.5 लाख रूपए की ईंटें चोरी

नागदा/ उज्जैन। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री थावरचंद गेहलोत की दिवंगत पुत्रवधू चंद्रकला के नागदा के समीप इंड्स्ट्रीयल एरिया भगतपूरी घिनोदा रोड स्थित एक प्लांट से लगभग 2.5 लाख रूपए की ईंटों के चोरी के मामले में शुक्रवार शाम को बिड़लाग्राम पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

तकरीबन 50 हजार ईंट चोरी होने की बात सामने आई है। जिस प्लांट से ईंटों की चोरी हुई यह भूमि दिवंगत चंद्रकला पति जितेंद्र गेहलोत एवं शहर के एक पेट्रोल पंप व्यापारी राजेश मोहता के पुत्र शुभम के नाम से संयुक्त है।

सीएसपी मनोज रत्नाकर के मुताबिक ईंट चोरी के मामले में अज्ञात के खिलाफ भादवि की धारा 379 में प्रकरण दर्ज किया गया है। यह कार्यवाही राजेश पुत्र सूरजमल मोहता की फरियाद पर की गई है। इस फरियाद में यह भी दर्ज किया गया हैकि देवेंद्र गेहलोत की माता के प्लांट से इँट चोरी हुई है।

राजेश मोहता से इस मामले में संपर्क करने पर उन्होंने बताया 21 एवं 22 अक्टूबर की रात को लगभग 50 हजार इंट चोरी हुई थी।जिसको लेकर एक आवेदन पुलिस थाना बिड़लाग्राम नागदा में दिवंगत चंद्रकला के पुत्र देंवेंद्र गेहलोत पुत्र जितेंद्र गेहलोत एवं मेरे पुत्र शुभम ने संयुक्त रूप से हस्ताक्षर करके दिया था। इस आवेदन की प्रति हिंदुस्थान समाचार के पास सुरक्षित है। इस आवेदन में लिखा हैकि रमेशचंद विश्वकर्मा से ये इंटें खरीदी गई थी। अज्ञात कोई रात में इंटो को ले गया है। इस मामले में रमेश विश्वकर्मा से संपर्क करने पर उन्होंने हिंदुस्थान समाचार को बताया उन्होंने इंटों को विक्रय किया था। उनका कहना हैकि इस घटना के समान स्वयं की इंटे भी गांव बोरखेड़ा से चोरी हुई है। जिसकी शिकायत पुलिस थाना नागदा एवं उच्च अधिकारियों को की गई है। लेकिन उनकी शिकायत पर अभी तक पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है। राजेश मोहता के अनुसार जो इँटें चोरी हुई वे गेहलोत परिवार की है।

Share this story