बाढ़ के पानी में पलटी नाव, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत और दो लापता

बाढ़ के पानी में पलटी नाव, पिता-पुत्र समेत तीन की मौत और दो लापता

Newspoint24.com/newsdesk/

सहरसा, बिहार। सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र में कोसी नदी की बाढ़ के पानी में नाव पलटने से डूबे पांच लोगों में से पिता-पुत्र समेत तीन के शव बुधवार को बरामद कर लिए गए वहीं दो की तलाश जारी है।

सिमरी बख्तियारपुर के अनुमंडल पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बुधवार को यहां बताया कि रानी पंचायत के सौहरी गांव के 13 लोग मंगलवार देर शाम एक नाव पर सवार होकर बाजार से लौट रहे थे तभी अचानक शुरू हुई तेज बारिश के कारण नाव कोसी नदी की बाढ़ के पानी मे पलट गई। इस दुर्घटना में आठ व्यक्ति तैरकर बाहर निकल गए लेकिन शेष पांच डूब गए।

कुमार ने बताया कि डूबे लोगों को ढूंढने का प्रयास किया गया लेकिन वे नहीं मिले। राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीम ने आज सुबह पुनः डूबे लोगों की तलाश शुरू की तो इसी गांव के संजीत चौधरी (30), उनका छह वर्षीय पुत्र प्रेम कुमार एवं गांव की ही एक अन्य बच्ची का शव बरामद कर लिया गया। हालांकि अभी भी संजीत की पत्नी रजनी देवी (22) और एक अन्य बच्ची शोभा कुमारी (06) की तलाश की जा रही है।

अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि वह स्वयं मौके पर उपस्थित होकर तलाश कार्य की निगरानी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि बरामद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सहरसा सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Share this story