कारोबारी को ब्लैकमेल कर मोबाइल फोन, 40 हजार रूपए छीने, एक गिरफ्तार

कारोबारी को ब्लैकमेल कर मोबाइल फोन, 40 हजार रूपए छीने, एक गिरफ्तार

Newspoint24.com/newsdesk/


हिसार। हरियाणा की हिसार पुलिस ने यहां मॉडल टाउन के कबाड़ कारोबारी को हनीट्रैप में फंसाकर उससे 40 हजार रूपए और मोबाइल फोन ऐंठने के आरोप में तीन में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने बताया कि कबाड़ कारोबारी अनिल कुमार को एक महिला, एक युवती और एक आदमी ने होटल में बुलाया और उस पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने की धमकी देकर 40 हजार रूपए और मोबाइल फोन छीन लिए। इसके बाद वे पांच लाख रूपये की मांग करने लगे। अनिल की शिकायत पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर भिवानी के शेरपुरा निवासी सौरभ को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया जिसे अदालत ने जेल भेज दिया है। पुलिस ने उसके कब्जे से एक कार, दो मोबाइल फोन और 850 रूपए बरामद किए हैं।
अनिल ने पुलिस को बताया कि ललिता नामक महिला उनकी पुरानी जानकार है। वह उन्हें गत 15 अगस्त को मिली और 17 अगस्त को जिंदल चौक के पास एक होटल में बुलाया। जब वह होटल में गये तो वहां सोनू नामक युवती मिली जिसने उससे पर्स और मोबाइल फोन छीनकर उन्हें वहां से भगा दिया। पर्स में 40 हजार रूपए थे। फिर आरोपियों ने उनके फोन से परिजनों के पास फोन कर कहा कि यह फोन उन्हें सड़क पर पड़ा मिला है। उन्होंने बाद में डाटा डिलीट कर फोन मेरी पत्नी और बेटे को दे दिया। बाद में सौरभ और ललिता उनके घर आकर बोले कि उन्होंने होटल में सोनू के साथ दुष्कर्म किया है जिसकी रिकॉर्डिंग उनके पास है और सोनू से मिलकर पांच लाख रूपए में मामला निपटाया जा सकता है। अन्यथा वीडियो वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने इस सिलसिले में तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर सौरभ को गिरफ्तार कर लिया है।

Share this story