बिजली बिल माफी सहित कई मुद्दों पर कांग्रेस को घेरेगी भाजपा

बिजली बिल माफी सहित कई मुद्दों पर कांग्रेस को घेरेगी भाजपा

Newspoint24.com/newsdesk/


जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बिजली बिलों की माफी, वीसीआर से किसानों को हो रही परेशानी, ट्डिडी के हमलों से फसलों को हुए नुकसान, सम्पूर्ण किसान कर्जमाफी सहित अन्य मुद्दों पर राज्य सरकार को घेरने का निर्णय लिया है।


पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की आज यहां हुई बैठक में उपरोक्त मुद्दों के अलावा अवैध खनन, बढ़ते अपराध, ठप पड़े विकास कार्य, राशन वितरण में भेदभाव, लम्बित भर्तियां, बेरोजगारी भत्ता, कोरोना कुप्रबन्धन, भ्रष्टाचार सहित प्रदेश के विभिन्न मुद्दों पर कांग्रेस सरकार को घेरने पर चर्चा हुई। बैठक को राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने वर्चुअल माध्यम से संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार अकर्मण्यता की सरकार है जो लोगों को राहत पहुंचाने के बजाए विश्वासघात के लिए जानी जाती है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपराध बढ़ रहे हैं, तीन लाख से अधिक मामले दर्ज हो चुके है। प्रदेश अपराधों की राजधानी बन गया है। जनता परेशान हो रही है जबकि राज्य सरकार महीने भर तक बाड़ेबंदी में रही।

उन्होंने कहा कि राज्य में बिजली के बिलों में बढ़ोत्तरी हो रही है, जबकि उन्होंने जनता से बिजली की दर नहीं बढ़ाने का वायदा किया था, लेकिन अब वह अपने पलटते हुए वादाखिलाफी कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसानों को वीसीआर के नाम पर प्रताड़ित किया जा रहा है और आमजन भी इस बात से परेशान है। सरकार को जनहित के मुद्दों के समाधान की कोई चिन्ता है।
बैठक में वर्चुअल माध्यम से केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, कैलाश चैधरी, अर्जुनराम मेघवाल, प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना, ओमप्रकाश माथुर, पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे मौजूद रहे।

Share this story