बिहार चुनाव में राजनीतिक फायदे के लिए सुशांत की मौत को मुद्दा बना रही भाजपा : अधीर रंजन

बिहार चुनाव में राजनीतिक फायदे के लिए सुशांत की मौत को मुद्दा बना रही भाजपा : अधीर रंजन

Newspoint24.com/newsdesk/

नई दिल्ली । लोकसभा में कांग्रेस दल के नेता अधीर रंजन चौधरी ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में हो रही राजनीति को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बिहार चुनाव नजदीक देखते हुए भाजपा सुशांत मामले को जबरदस्ती का मुद्दा बनाने में लगी है। उन्होंने कहा कि सिर्फ राजनीतिक फायदे के लिए ही भाजपा ने एक अभिनेता को बिहारी अभिनेता का नाम दे दिया।

लोकसभा में कांग्रेस के नेता सदन अधीर रंजन चौधरी ने बुधवार को ट्वीट में कहा कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत पहले एक भारतीय थे लेकिन भाजपा ने राजनीति करते हुए उन्हें बिहारी एक्टर में बदल दिया। वहीं बंगाली होने के नाते रिया चक्रवर्ती का पक्ष लेते हुए अधीर रंजन ने कहा कि रिया ने सुशांत को न तो आत्महत्या और न ही हत्या के लिए उकसाया। सुशांत की मौत में रिया का कोई हाथ नहीं है। उन्होंने एडीपीएस एक्ट के तहत रिया की गिरफ्तारी को भी गलत बताया।

एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस नेता ने सीबीआई, ईडी और नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि अपने राजनीतिक आकाओं को खुश करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों ने बड़ी भूमिका निभाई है। समुद्र मंथन के बाद उन्होंन अमृत के बजाए ड्रग्स की खोज की है। फिर भी वह अंधेरे में हत्यारे की तलाश कर रहे हैं।

Share this story