पटना में BJP नेता राजेश कुमार झा की गोली मारकर हत्या

पटना में BJP नेता राजेश कुमार झा की गोली मारकर हत्या

Newspoint24.com/newsdesk/

पटना के बेउर इलाके में आज सुबह बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा उर्फ राजू बाबा की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उन्हें गोली तब मारी गई जब वो अपने घर के पास टहलने के लिए निकले थे। इस बीच बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधी उनके पास आकर रुके और कनपटी में पास से सटाकर पिस्टल चला दी।

बीजेपी मंडल उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा की मौके पर ही मौत हो गई। अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। एक खबर के मुताबिक यह घटना लगभग सुबह लगभग छह बजे की है। फिलहाल बेउर थाना की पुलिस जांच में जुटी है। थानेदार फुल देव चौधरी के अनुसार राजू बाबा का काफी दिनों से घरेलू विवाद भी चल रहा था।

पुलिस ने हत्या में राजेश कुमार झा के एक रिश्तेदार के शामिल होने का संदेह जताया है। पुलिस 3 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए PMCH में रखवा दिया गया है।  बताया जा रहा है कि राजू दो दिन पहले ही भाजपा में शामिल हुए थे।

इसी जगह लगभग एक महीने पहले भी अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर हत्‍या कर दी थी। बेखौफ अपराधियों ने कार्बाइन से हत्‍या की वारदात को अंजाम दिया था। इस केस में भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इन वारदातों के बाद इलाके में खौफ छाया हुआ है।

Share this story