वास्तुविशारद अन्वय नाइक खुदकुशी मामले की होगी जांच : महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख

वास्तुविशारद अन्वय नाइक खुदकुशी मामले की होगी जांच : महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख

Newspoint24.com/newsdesk/


मुंबई । महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को विधानसभा में वास्तुविशारद अन्वय नाइक की खुदकुशी मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की घोषणा की।

शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने विधानसभा उपाध्यक्ष को ज्ञापन देकर अन्वय नाइक के आत्महत्या मामले में जांच कराने और दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की थी। सरनाईक की मांग पर 24 घंटे के अंदर सदन में जवाब देने का निर्देश उपाध्यक्ष नरहरि जिरवाल ने गृह विभाग को दिया था।

गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि अन्वय नाइक ने वास्तुविसारद के रूप में अर्णब गोस्वामी की कंपनी का काम किया था। आरोप है कि अन्वय द्वारा किए गए काम का अर्णब गोस्वामी पर 80 लाख रुपए बकाया था। अर्णब गोस्वामी ने अन्वय नाइक को बकाया रकम नहीं दिया, जिसके कारण अन्वय नाइक ने आत्महत्या कर ली। ऐसी शिकायत अन्वय की पत्नी व बेटी ने कराई है। उनकी पत्नी व बेटी की शिकायत की जांच की जाएगी। जांच में दोषी पाए जाने पर संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कड़ी करवाई की जाएगी।

ऊर्जा मंत्री नितिन राउत ने कहा कि अर्णब के खिलाफ शिकायत मिली है, तो उन्हें तत्काल पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ करनी चाहिए। शिवसेना विधायक सुनील प्रभु ने भी अर्णब को तत्काल गिरफ्तार करके जांच करने की मांग की।

Share this story