यूपी : भदोही अवैध संबंध का विरोध करने पर, पत्नी को जिंदा जलाया

यूपी : भदोही अवैध संबंध का विरोध करने पर, पत्नी को जिंदा जलाया

Newspoint24.com /newsdesk /

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में रविवार को एक सरकारी अस्पताल के कर्मचारी ने कथित रूप से अवैध संबंधों में बाधा डालने पर अपनी पत्नी को एक कुर्सी से बाँध कर जिंदा जला दिया। स्थानीय पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के सुरयावा थाना इलाके के इंद्रानगर निवासी शमशेर ने अपनी पत्नी आमिना (56) को सुबह जबरन एक कुर्सी पर बैठाकर बांध दिया और उसके ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी।

आमिना ने स्वयं को बचाने के प्रयास में शमशेर को पकड़ लिया, जिससे वह भी काफी झुलस गया है। सूत्रों के मुताबिक पीड़िता के बेटा और बेटी मौके पर ही मौजूद थे। आमिना की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि उसके पति शमशेर को 60 प्रतिशत जली अवस्था में वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर रेफर किया गया है।

स्थानीय निवासियों के मुताबिक उधर से गुज़र रहे कुछ लोगों ने जलने की बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आमिना का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में आमिना के भाई अमीन अहमद की शिकायत पर शमशेर के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। शमशेर यहाँ एक सरकारी आयुर्वेदिक अस्पताल में वरिष्ठ वार्ड ब्याय के पद पर तैनात है। आरोप है कि उसका किसी अन्य महिला से नाजायज रिश्ता था और इसी को लेकर उसका आमिना से अक्सर झगड़ा होता था।

Share this story