मिर्जा लुक पाने के लिये अमिताभ ने की कड़ी मेहनत

मिर्जा लुक पाने के लिये अमिताभ ने की कड़ी मेहनत

Newspoint24.com/newsdesk/

मुंबई । बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म गुलाबो सिताबों में अपने किरदार मिर्जा के लुक के लिये कड़ी मेहनत करते थे।

शुजित सिरकार निर्देशित अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की जोड़ी वाली फिल्म गुलाबो सिताबो 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अमिताभ बच्चन एक गुस्सैल बूढ़े के किरदार में हैं। उनके कैरेक्टर का नाम मिर्जा है। इस कैरेक्टर के लिए अमिताभ ने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन लिया है। अब अमेजन प्राइम ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बताया है कि अमिताभ ने मिर्जा वाला लुक कैसे लिया था।

वीडियो में शूजित सिरकार ने कहा कि मिर्जा का कैरेक्टर ऐसा होना चाहिए कि लगे ही नहीं कि ये अमिताभ बच्चन जी हैं। हमारे पास एक रेफरेंस इमेज थी। ये रेफरेंस इमेज उनके पास ले गए और बताया कि ऐसा लुक होना चाहिए। प्रोस्थेटिक फेस, नोज, हेयर इन सब में घंटों लगते थे। इस वीडियो में दिखाया गया कि कैसे अमिताभ बच्चन को मिर्जा का लुक दिया गया।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में आप अमिताभ को एक बूढ़े-गुस्सैल आदमी के रूप में देख सकते हैं, तो वहीं आयुष्मान भी एकदम अलग रूप में हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक गुस्सैल मकान मालिक बने हैं तो वहीं आयुष्मान खुराना एक चालाक किरायेदार के रूप में हैं।

Share this story