अमेजन ने की प्राइम डे 2020 की घोषणा, 15 करोड़ प्राइम मेम्‍बर्स उठा सकेंगे आनंद

अमेजन ने की प्राइम डे 2020 की घोषणा, 15 करोड़ प्राइम मेम्‍बर्स उठा सकेंगे आनंद

Newspoint24.com/newsdesk/ वार्ता /

बेंगलुरु। अमेजन भारत में प्राइम मेम्‍बर्स को अगस्‍त में प्राइम डे के साथ भरपूर आनंद उठाने का मौका उपलब्‍ध कराएगी। भारत में अपने चौथे साल में, प्राइम डे की शुरुआत छह अगस्त की मध्‍य रात्रि से होगी, जो 48 घंटे तक चलेगा। इसमें मेम्‍बर्स को पूरे दो दिन तक उनके घर पर ही आराम और सुरक्षा के साथ बेहतरीन शॉपिंग, सेविंग्‍स और ब्‍लॉकबस्‍टर एंटरटेनमेंट की पेशकश की जाएगी।

इस प्राइम डे पर, हजारों लघु एवं मध्‍यम उद्यम (एसएमबी) प्राइम मेम्‍बर्स को विशिष्‍ट उत्‍पादों की पेशकश करेंगे। जो उन्‍हें हाल की चुनौतियों से निपटने में मदद करेगा। मेम्‍बर्स के पास विभिन्‍न कार्यक्रमों जैसे लोकल शॉप, अमेजन लॉन्‍चपैड, अमेजन सहेली और अमेजन कारीगर के तहत हजारों अमेजन विक्रेताओं के उत्‍पादों को देखने और खरीदने का अवसर होगा। साथ ही साथ वह लाखों लघु कारोबारियों द्वारा दिए जाने वाले डील्‍स और ऑफर्स का भी लुत्‍फ उठा सकेंगे। प्राइम डे को और फायदेमंद बनाने के लिए, मेम्‍बर्स अपनी प्राइम डे खरीदारी पर लघु एवं मध्‍यम उद्यमों द्वारा पेश किए गए लाखों विशिष्‍ट उत्‍पादों की खरीद पर 20 प्रतिशत (200 रुपए) तक का कैशबैक हासिल कर सकते हैं।

अमेजन इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट और कंट्री मैनेजर अमित अग्रवाल ने कहा,“ प्राइम डे इस साल फिर आ गया है, जो हमारे मेम्‍बर्स को उनके घर पर सुरक्षित रखते हुए बेहतर डील्‍स, सैकड़ों नए प्रोडक्‍ट्स लॉन्‍च, ब्‍लॉकबस्‍टर एंटरटेनमेंट और अन्‍य के साथ पूरे दो दिनों (छह और सात अगस्त) तक भरपूर फायदा उठाने के लिए विशिष्‍ट अवसर की पेशकश करेगा।”

उन्‍होंने कहा, “हम बहुत अधिक रोमांचित हैं, क्‍योंकि मेम्‍बर्स प्राइम डे के शुरू होने से पहले ही शॉपिंग का आनंद लेना और लोकल स्‍टोर्स, कारीगरों एवं सहेली उद्यमियों सहित हजारों लघु उद्यमों से हर बार खरीदारी करने पर कैशबैक हासिल कर सकते हैं, और इस मुश्किल वक्‍त में उनके कारोबार को अपना समर्थन दे सकते हैं।”

भारत सहित पूरी दुनिया में 15 करोड़ प्राइम मेम्‍बर्स प्राइम का आनंद उठा रहे हैं। फ्री डिलीवरी, अनलिमिटेड वीडियो, एड-फ्री म्‍यूजिक, एक्‍सक्‍लूसिव डील्‍स, लोकप्रिय मोबाइल गेम्‍स पर फ्री इन-गेम कंटेंट आदि जैसे प्राइम बेनेफिट्स का आनंद लेने के लिए कोई भी 129 रुपए प्रति माह में अमेजनडॉटइन/प्राइम पर प्राइम मेम्‍बर्स बन सकता है।

Share this story