धारा 144 की पालना कराने के लिये अजमेर जिला प्रशासन सख्त

धारा 144 की पालना कराने के लिये अजमेर जिला प्रशासन सख्त

Newspoint24.com/newsdesk/


अजमेर। राजस्थान में कोरोना के बढ़ते प्रभावकारी असर को देखते हुए लाकड़ाऊन-4 के बीच ही राज्य सरकार द्वारा कल से लागू की गई धारा 144 की पालना कराने के लिये अजमेर जिला प्रशासन सख्त नजर आ रहा है ।

जिला एवं पुलिस प्रशासन की ओर से कोविड -19 जागरूकता अभियान के तहत रैली का आयोजन किया गया जो शहर के विभिन्न बाजारों से निकल कर कोरोना के प्रति जागरूक रह कर उससे बचने के उपायों का संदेश दे रही थी । रैली की अगुवाई जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित व पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने की।
रैली स्थानीय पटेल मैदान से प्रारम्भ होकर सूचना केन्द्र चौराहा , जयपुर रोड से आगरा गेट , नयाबाजार , धानमंडी , दरगाह बाजार , नलाबाजार , मदारगेट , क्लाकटावर, पड़ाव , चटाईमौहल्ला , केसरगंज आदि क्षेत्रों में कोरोना नियमों की पालना का संदेश दे रही थी । साथ ही धारा 144 के तहत एक स्थान पर पांच से ज्यादा लोगों की भीड़ जमा न करने का संदेश दिया।
पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप ने कहा कि आज की रैली का मकसद भीड़भाड़ वाले बाजारों में धारा 144 व कोविड नियमों के प्रति जागरूक करना है। पुलिस अपनी ओर से पहले जागरूकता और समझाइश के जरिये आम लोगों से कोरोना संक्रमण न होने देने के लिये बचाव व नियमों की पालना का संदेश दे रही है ।

Share this story