हाथरस के बाद बलरामपुर गैंगरेप पीड़ि‍ता का भी रात में ही अंतिम संस्‍कार

हाथरस के बाद बलरामपुर गैंगरेप पीड़ि‍ता का भी रात में ही अंतिम संस्‍कार

Newspoint24.com/newsdesk/

हाथरस कांड के बाद अब बलरामपुर गैंगरेप पीड़िता का भी रात में ही पुलिस (Police) ने अंतिम संस्कार करवा दिया। हाथरस के मामले को लेकर पूरे देश में आक्रोश है। अब इस बीच बलरामपुर में छात्रा की सामूहिक दुष्कर्म के बाद मौत का मामला सामने आया है। अब इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया।

गैंगरेप की इन घटनाओं के बाद देशभर में यूपी सरकार के खिलाफ विरोध तेज हो गए हैं। बलरामपुर गैंगरेप पीड़ि‍ता छात्रा के भाई की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद लोगों पर रेप और हत्या का केस दर्ज कर लिया है। घटना गैंसडी कोतवाली क्षेत्र के मझौली गांव की बताई जा रही है।

क्या है पूरा मामला

मंगलवार को पचपेड़वा के एक डिग्री कॉलेज की छात्रा कॉलेज में एडमिशन के लिये फीस जमा करने गयी थी। इसी दिन शाम करीब 7 बजे अचेत अवस्था में छात्रा को एक रिक्शा चालक उनके घर के पास छोड़कर चला गया। छात्रा को लेकर परिजन अस्पताल जाने लगे, तभी रास्ते में पीड़िता की मौत हो गई।

इस मामले में परिजनों का आरोप है कि कॉलेज से लौटते समय छात्रा का अपहरण किया गया और उसके साथ गैंगरेप किया गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, किराना स्टोर चलाने वाला युवक ही इस घटना का मास्टरमाइंड है। बलरामपुर एसपी देवरंजन वर्मा का कहना है कि गैंसडी बाजार के दो लड़के पीड़िता का इलाज कराने के लिए डॉक्टर को बुलाया था।

उन्‍हीं दोनों लड़कों ने लड़की के साथ रेप किया। एसपी ने बताया कि पीड़िता के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी बीच पोस्टमार्टम के बाद देर रात पीड़िता का शव उसके गांव पहुंचा, जहां पहले से ही भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था, देर रात में ही पीड़िता का दाह संस्कार कर दिया गया।

Share this story