29 जुलाई को संजय दत्त के जन्मदिन पर जारी होगा ‘KGF Chapter 2’ से अधीरा का लुक

29 जुलाई को संजय दत्त के जन्मदिन पर जारी होगा ‘KGF Chapter 2’ से अधीरा का लुक

Newspoint24.com/newsdesk/

साउथ फिल्म की मशहूर हिट फ्रैंचाइजी ‘केजीएफ’ की अगली फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ जल्द आने वाली है। पिछले साल ‘केजीएफ 2’ का फर्स्ट लुक जारी हुआ था। इस एक्शन ड्रामा फिल्म में फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में अभिनेता संजय दत्त अधीरा की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का सोमवार को एक पोस्टर जारी हुआ। पोस्टर के बैकग्राउंट में आग और धुआं के साथ एक जमीन पर खड़ा एक तलवार दिख रहा है। पोस्टर पर टैगलाइन 29 जुलाई को सुबह 10 बजे क्रूरता का अनावरण लिखा है।
फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया-‘घोषणा… फिल्म ‘केजीएफ 2’ से 29 जुलाई 2020 को सुबह 10 बजे अधीरा का चेहरा दिखेगा। इस फिल्म में यश, संजय दत्त, श्रीनिधी शेट्टी और रवीना टंडन मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है।

29 जुलाई को फिल्म से संजय दत्त का कैरेक्टर पोस्टर रिलीज किया जाएगा। इस दिन संजय दत्त का जन्मदिन भी हैं। फिल्म ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ को प्रशांत नील निर्देशित करेंगे और इस फिल्म के निर्माता विजय किलागंदुर हैं। संजय का किरदार ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ के सुपर विलेन थैनोस की तर्ज पर होगा। इस फिल्म को कई भाषाओं में भी एक साथ रिलीज किया जाएगा। फिल्म ‘केजीएफ: चैप्‍टर 2’ इस साल 23 अक्टूबर को रिलीज होगी। वर्ष 2018 में रिलीज हुई कन्नड़ एक्टर यश स्टारर फिल्म ‘केजीएफ1’ ने पर्दे पर शानदार कमाई की थी।
संजय दत्त जल्द ही फिल्म ‘सड़क 2’ में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और गुलशन ग्रोवर दिखाई देंगे। इसके अलावा संजू बाबा अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आएंगे। अजय देवगन के साथ संजय दत्त फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी दिखाई देंगे।

Share this story