आप ने हाथरस कांड की सीबीआई जांच कराने की मांग, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

आप ने हाथरस कांड की सीबीआई जांच कराने की मांग, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

बागपत। आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को हाथरस में पीड़ित परिवार को वाई श्रेणी की सुरक्षा, गुड़िया का केस गैर भाजपा राज में चलाया जाए, सीबीआई जांच सुप्रीम कोर्ट जज की निगरानी में कराने के संबंध में राष्ट्रपति के नाम डीएम कार्यालय में ज्ञापन सौंपा।

 आप के प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सोमेंद्र ढाका ने कहा कि हाथरस में हुई इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना से योगी सरकार पर बड़ा सवाल खड़ा किया है। योगी सरकार की नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि प्रदेश की 24 करोड़ जनता सुरक्षित रहे लेकिन योगी सरकार रक्षक की जगह भक्षक बन गई है। हाथरस में हुई घटना उसका जीता जागता उदाहरण है। गुड़िया और पीड़ित परिवार को न्याय की जगह प्रदेश सरकार द्वारा डराया और धमकाया जा रहा है।
योगी सरकार द्वारा पुलिस पीड़ित दलित परिवार की पहरेदारी, बिना परिवार की सहमति के गुड़िया का शव जलाना, सबूत नष्ट करना। पुलिस प्रशासन के सामने क्षेत्र के विशेष जाति के लोगों द्वारा पीड़ित परिवार को खुलेआम धमकाने से स्पष्ट है कि योगी सरकार में पीड़ित परिवार सुरक्षित नहीं है। पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की मांग व सांत्वना देने पहुंचे आप के प्रतिनिधि मंडल पर पुलिस सुरक्षा में विश्वास घात करते हुए प्रदेश प्रभारी व सांसद संजय सिंह, दिल्ली डिप्टी स्पीकर राखी, दिल्ली सरकार कैबिनेट मंत्री राजेंद्र पाल गौतम, पंजाब नेता विपक्ष हरपाल सिंह, पुलिस सुरक्षा के बीच हमला हुआ। सुरक्षा में हुई इतनी बड़ी प्रदेश सरकार के लिए बड़ा सवाल खड़ा करती है।
इस घटना को अंजाम देने वाले की फोटो एडीजी लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार के साथ मिली इतना ही नहीं यह आदमी मुख्यमंत्री सूचना निदेशक द्वारा फॉलो किया जाता है। इतने साक्ष्य पर्याप्त हैं कि योगी सरकार में कोई भी सुरक्षित नहीं है। इतना ही नहीं आप नेताओं पर पुलिस प्रशासन द्वारा लाठीचार्ज किया गया। आम आदमी पार्टी इसकी कड़ी निंदा करती है।
 ज्ञापन देने वालों में आप जिलाध्यक्ष ओमबीर सिंह, राजू सैनी, सत्यवती, सूरजीत ढाका, राजकुमार, डा. सतीश, इरफान आदि मौजूद थे।

Share this story