मंडी में भीषण सड़क हादसा, बिहार के सात मजदूरों की मौत

मंडी में भीषण सड़क हादसा, बिहार के सात मजदूरों की मौत
मंडी में भीषण सड़क हादसा, बिहार के सात मजदूरों की मौत

मंडीचंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर मंडी के समीप पुल घराट में एक पिकअप के नदी में गिर जाने से सात लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना देररात तीन बजे के आसपास की बताई जा रही है। हादसे में चालक गंभीर रूप से जख्मी हुआ है जो बल्ह के किसी टेंट हाउस ठेकेदार का वर्कर बताया जा रहा है। हादसे में मरने वाले सभी लोग बिहार से आए मजदूर हैं जिनकी पहचान की जा रही है। 


सूचना मिलते ही सदर थाने के एस एच ओ विनोद कुमार ठाकुर पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और नदी में गिरी गाड़ी से शव बाहर निकाले। चालक को अस्पताल भर्ती करवा दिया है जिसकी हालत अब सामान्य बताई जा रही है।


उन्होंने कहा कि ये मजदूर देररात ही बस स्टैंड में बिहार से आकर उतरे थे और उसके बाद इन्हें लेने ठेकेदार की गाड़ी आई लेकिन पुल घराट के पास पिकअप अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिर गई जिससे पीछे बैठे सभी सात लोगों की मौत हो गई। सभी शवों को जोनल अस्पताल के डेड हाउस में रखा गया है और उनके परिजनों से संपर्क साधा जा रहा है।

मंडी सड़क दुर्घटना : कोविंद ने जताया शोक

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हिमाचल प्रदेश के मंडी में हुई सड़क दुर्घटना में मारे गये लोगों के प्रति गहरा शोक जताया है।

श्री कोविंद ने सोमवार को ट्वीट करके कहा, “हिमाचल प्रदेश के मंडी में हुई सड़क दुर्घटना के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ है।”

उन्होंने आगे लिखा, “स्थानीय प्रशासन द्वारा प्रभावित लोगों की मदद के लिए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएँ। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जताया शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक सड़क हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

श्री मोदी ने आज यहां एक ट्वीट संदेश में कहा, “ हिमाचल प्रदेश के मंडी में सड़क हादसे की खबर से अत्यंत दुख हुआ है। सरकार राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है। इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं ।”

Share this story