आगरा में टैंकर से 55 लाख का गांजा बरामद,तीन तस्कर गिरफ्तार

आगरा में टैंकर से 55 लाख का गांजा बरामद,तीन तस्कर गिरफ्तार

Newspoint24.com/newsdesk/


आगरा/लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और स्थानीय पुलिस ने अन्तराज्यीय स्तर पर मादक पदर्थों की तस्करी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को आगरा से गिरफ्तार कर उनके टैंकर से 505 किलो ग्राम गांजा बरामद किया,जिसकी कीमत लगभग 55 लाख रूपये आंकी गई है।


एसटीएफ प्रवक्ता ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि एसटीएफ को शुक्रवार मध्य रात सूचना मिली कि मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह के कुछ सदस्य एक टैंकर में भारी मात्रा में गांजा लेकर आगरा के बिचपुरी से एनएच-2 की तरफ आ रहा है,जो कि मथुरा जायेगा। उन्होंने बताया कि मुखबिर से प्राप्त इस सूचना पर उप निरीक्षक
मानवेन्द्र सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित कर आगरा की सिकन्दरा पुलिस को साथ लेकर तत्काल बताये गये स्थान के लिये रवाना किया गया ।


उन्होंने बताया कि एसटीएफ एवं स्थानीय पुलिस देर रात टीएसएफ कट औद्योगिक क्षेत्र रेलवे ब्रिज के पास पर पहुंचकर बताये गये टैंकर का इंतजार करने लगे। समय करीब पौने एक बजे एक टैंकर बिचपुरी की तरफ से आता दिखायी दिया। टैंकर को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया गया तो ,टैंकर से तीन लोग उतर कर भागने लगे, जिन्हें पुलिस टीम ने घेराबन्दी कर भरतपुर जिला राजस्थन निवासी मुडिया बयाना निवासी रामेश्वर मीणा , रघुवेंद्र सिंह के अलावा आगरा निवासी प्रशांत कुशवाह को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान टैंकर के चेंबर में प्लास्टिक के कट्टे दिखायी दिये, जिसमें गांजा भरा था। बरामद गांजा 505 किलो के अलावा 14800 रुपये की नकदी और पांच एटीएम कार्ड बरामद किया। गिरफ्तार तस्करों को आज जेल भेज दिया गया है।
गौरतलब है कि हाल ही में आगरा में एसटीएफ और स्थानीय पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा बरामद किया था।

Share this story