निम्बाहेड़ा में 51 संक्रमितों ने कोरोना से जीती जंग, इस अंदाज में किया चिकित्सकों का आभार

Newspoint24.com / newsdesk / वार्ता /

चित्तौड़गढ़। राजस्थान में चित्तौड़गढ़ जिले के कोरोना हॉटस्पॉट निम्बाहेड़ा में संक्रमित 51 लोगों ने आज कोरोना को हराकर जीवन की जंग जीत ली और स्वस्थ होकर अपने घरों को लौट गए। निम्बाहेड़ा में कोरोना से संक्रमित हुए कुल 160 लोगों में से उपचार के बाद स्वस्थ हुए 104 लोगों को गत दिनो से चित्तौड़गढ़ के कोविड स्टेप सेंटर में रखा हुआ था। जिनमें से 51 संक्रमित दूसरी टेस्ट रिपोर्ट में भी निगेटिव आए। जिसके बाद चिकित्सकों ने उन्हें अपने अपने घर जाने की अनुमति दे दी। इसी के तहत आज सुबह स्टेप सेंटर पर एक सादा समारोह किया गया। जहां केबिनेट मंत्री उदयलाल आंजना स्वयं उन्हें लेने आए।

मंत्री श्री आंजना, जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक एवं चिकित्सकों ने इन सभी स्वस्थ्य हुए संक्रमितों का तालियां बजाकर व माला पहनाकर स्वागत किया तथा दो बसों में बिठाकर निम्बाहेड़ा रवाना किया।

इस मौके पर कोरोना से जीवन की जंग जीतने वाले मरीजों की आंखों में आंसू आ गए, इन्होंने इस जंग को जीताने वाले चिकित्सकों का आभार जताते हुए कहा कि आपकी बदौलत हमें दूसरा जीवन मिला है वरना हमने पॉजिटिव आने की सुनते ही खुद को मृत मान लिया था।

स्वस्थ होने वालों में प्रथम संक्रमित आए व्यक्ति की पत्नी व बेटी भी शामिल है जिन्होंने रोते हुए कहा कि ये सब अंजाने में हुआ है जिससे हमें अपनो को खोना पड़ा है, लोग हमें अपराधी ना माने। ये सभी जब निम्बाहेड़ा पहुंचे तो वहां भी इनका पुलिसकर्मियों व चिकित्सकों ने तालियां बजाकर स्वागत किया और कर्फ्यू के बीच अपने अपने घरों तक पुलिसकर्मियों ने सुरक्षित पहुंचाया। स्वस्थ्य होने वालों में 23 महिलाएं है।

Share this story