भोपाल में कोरोना संक्रमण की वजह से 49 वर्षीय पुलिस अधिकारी शहीद

भोपाल में कोरोना संक्रमण की वजह से 49 वर्षीय पुलिस अधिकारी शहीद

Newspoint24.com/newsdesk/

भोपाल, मध्यप्रदेश। राजधानी भोपाल में पदस्थ एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) अंसार अहमद कोरोना वायरस कोविड 19 के संक्रमण के चलते आज शहीद हो गए। पुलिस के अनुसार अहमद 49 वर्ष के थे और यहां शाहजहांनाबाद थाने में पदस्थ थे। कोरोना संक्रमण के चलते उन्हें 24 जुलाई को यहां चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली।

मूल रूप से अशोकनगर जिले के शाढौरा निवासी श्री अहमद भोपाल में यहां अशोका गार्डन क्षेत्र में निवास कर रहे थे और यहां के विभिन्न थानों में पदस्थ रहे।
उन्हें आज यहां जहांगीराबाद कब्रस्तान में दफनाया जाएगा। प्रदेश पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने अहमद की शहादत को सलाम करते हुए उनके प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की है। राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है।

आज काेरोना संक्रमित 101 नए मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या 7330 के आसपास पहुंच गयी है। कुल 194 लोगों को अपनी जान गंवाना पड़ी है। हालाकि लगभग 4500 व्यक्ति ठीक हो चुके हैं और एक्टिव केस 2300 पार कर गए हैं, जो राज्य में सबसे अधिक हैं। भोपाल में आम लोगों के साथ ही कोरोना संक्रमण राजनीतिज्ञों, अधिकारियों, चिकित्सकों और मीडिया से जुड़े लोगों में भी देखा जा रहा है।

Share this story