वाराणसी में 48 नये कोरोना संक्रमित मिले, दीवानी न्यायालय भी अगले आदेश तक बंद

वाराणसी में 48 नये कोरोना संक्रमित मिले, दीवानी न्यायालय भी अगले आदेश तक बंद

Newspoint24.com/newsdesk/

वाराणसी । वाराणसी में मंगलवार शाम तक कुल 48 नये कोरोना संक्रमित मिले है। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. वी.बी सिंह ने बताया कि शाम तक 22 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर चले गये। नये मरीजों को मिला कर जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 936 हो गया है। जिसमें अब तक 474 लोग ठीक हो चुके हैं। जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 434 है, 28 मरीजों की अब तक मृत्यु हो चुकी है।


दीवानी कचहरी परिसर के 250 मीटर की परिधि में मंगलवार को एक कोरोना संक्रमित मिलने की जानकारी पर जिला जज उमेश चन्द्र शर्मा ने हाईकोर्ट के गाइडलाईन के अनुसार दीवानी कचहरी परिसर को जोखिम क्षेत्र घोषित कर अगली सूचना तक के लिये बंद कर दिया है। कचहरी परिसर बंद होने के बावजूद रिमांड और जमानत की कार्यवाही अवकाश के दिनों प्रक्रिया के अनुसार संचालित रहेगी। जिला जज ने निर्देश दिया कि न्यायालय परिसर बंद होने के दौरान नियत वादों में सामान्य तिथि नियत की जाय। 
गौरतलब है कि आज शाम लगभग चार बजे मुख्य चिकित्साधिकारी की रिपोर्ट में बताया गया कि चमरौटिया महाल गोलघर कचहरी में एक व्यक्ति पॉजिटिव मिला है। जो सिविल कोर्ट परिसर से 250 मीटर के दायरे में है। अपर नगर मजिस्ट्रेट चतुर्थ शुभांगी शुक्ला ने भी इसको लेकर जिला जज को पत्र लिखा था।

यह भी पढ़े : https://यूपी में कोरोना का कहर उग्र 24 घंटों में 1656 नये मरीज

Share this story