राजस्थान रोडवेज की 250 और बसें उतरेंगी सडकों पर

राजस्थान रोडवेज की 250 और बसें उतरेंगी सडकों पर

Newspoint24.com/newsdesk/


जयपुर। राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम लोगों की मांग पर लगातार अपनी बस सेवाओं में बढोतरी कर रहा है इसी क्रम में 24 अगस्त, 2020 से 250 और बसें संचालित करने के लिये मार्गो का चयन किया जा रहा है।

राजस्थान रोड़़वेज के सीएमडी नवीन जैन ने बताया कि आमजन की मांग को देखते हुये राजस्थान रोडवेज की एक्सप्रेस बस सेवाएं सोमवार 24 अगस्त से 250 और बसें मार्गो का चयन कर संचालित करने के लिये प्रयासरत है। सोमवार से जोधपुर जोन में 32, कोटा में 27, सीकर 19, उदयपुर 26, जयपुर 25, अजमेर 36, भरतपुर 32 एवं बीकानेर 23 और बसें संचालित करने के लिये प्रयास किये जा रहें है।

24 अगस्त 2020 से और संचालित की जाने वाली बसों की समय सारिणी एवं ऑनलाइन टिकिट 21 अगस्त से राजस्थान रोडवेज की वेबसाईट www.rsrtconline.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध करा दी जावेगी। ऑनलाईन बुकिंग पर 5 प्रतिषत केशबैक का लाभ ले सकते है साथ ही यदि ऑनलाईन टिकिट नही करा पाते है तो सम्बन्धित बस स्टैण्ड पर टिकिट काउण्टर से या बस के अन्दर बैठकर परिचालक से भी टिकिट ले सकते है। बस मे सवारियां केवल अनुमत बैठक क्षमता तक ही बैठाई जावेंगी। यात्रियों को समय पर पहुॅचकर यात्रा करने की सलाह दी जाती है। यात्रा के समय मास्क अनिवार्य रूप से पहनने तथा साथ में सेनेटाईजर ले जाने की सलाह भी दी जाती है।

Share this story