मिर्जापुर में 24 और कोरोना पॉजिटिव मिले,संक्रमितों की संख्या 235 पहुंची

मिर्जापुर में 24 और कोरोना पॉजिटिव मिले,संक्रमितों की संख्या 235 पहुंची

Newspoint24.com/newsdesk/

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में शनिवार को 24 और कोरोना संक्रमितों की पुष्टि के बाद जिले में इनकी संख्या बढ़कर 235 हो गयी है।
मुख्य चिकित्साधिकारी ओ पी तिवारी ने बताया कि आज प्राप्त जांच रिपोर्ट में 25 और नये कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिले में 235 संक्रमित मरीजो में अब तक 112 ठीक हो चुके हैं जबकि दो मरीजों की मृत्यु हो चुकी है। उन्होंने बताया कि जिले में अभी 120 कोरोना एक्टिव मरीज है।


उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने शनिवार को लखनऊ से मिर्जापुर अस्पताल में कोरोना जांच की मशीन का लोकार्पण किया गया। अभी तक मिर्जापुर से सैंपल जांच के लिए बीएचयू भेजे जाते थे। उन्होंने बताया कि इसके लिए डाक्टर की भी नियुक्ति हो गयी है।
डॉ तिवारी ने बताया कि अस्पताल को मशीन लगभग डेढ़ माह पहले ही मिल गयी थी। पर विशेषज्ञ डाक्टर की नियुक्ति न/न होने के कारण यहां जांच सम्भव नहीं पाया जा रहा था। अब यह सुविधा अस्पताल में हो गयी है। इससे न/न केवल जांच में शीघ्रता होगी बल्कि मंडल के भदोही और सोनभद्र जिले की भी जांच यही की जायेगी। बीएचयू में भी लोड कम होगा। मिर्जापुर अस्पताल में यह सुविधा मिलने की सूचना पर लोगों में प्रसन्नता हुई है।

Share this story