वाराणसी में 207 नये कोरोना संक्रमित मिले,178 मरीज हुए स्वस्थ

वाराणसी में 207 नये कोरोना संक्रमित मिले,178 मरीज हुए स्वस्थ

Newspoint24.com/newsdesk/


वाराणसी । वाराणसी में कोरोना संक्रमण एक बार फिर तेजी से पांव पसारने लगा है। मंगलवार शाम तक जिले में 207 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले। इसमें तीन मरीजों की मौत भी हो गई।

मेडिकल बुलेटिन के अनुसार नये संक्रमितों को मिलाकर जिले में मरीजों की संख्या 11,978 हो गई है। ​इसमें 10,143 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। इसमें होम आइसोलेशन में स्वस्थ हुए 177 और अस्पताल से ठीक हुआ 01 मरीज भी शामिल है। जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 1,641 है। जिनका होम आइसोलेशन और अस्पतालों में इलाज चल रहा है। कोरोना के कारण अब तक 194 मरीजों की मौत हो चुकी है।

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि सरकारी अस्पतालों और विभिन्न स्थानों पर मास—ग्रुप कोरोना एंटीजन टेस्ट किया गया। जिसमें कबीरचौरा स्थित एसएसपीजी हास्पिटल में 572 व्यक्तियों के कोरोना टेस्ट में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया। जिला महिला चिकित्सालय कबीरचौरा में 458 व्यक्तियों के कोरोना टेस्ट में 3 व्यक्ति पॉजिटिव पाये गए।

उन्होंने बताया कि एलबीएस हॉस्पिटल रामनगर में 163 व्यक्तियों के कोरोना टेस्ट में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया। शिवपुर अर्बन पीएचसी में 83 व्यक्तियों के कोरोना टेस्ट में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया। स्वामी विवेकानंद राजकीय हास्पिटल भेलूपुर में 92 व्यक्तियों के कोरोना टेस्ट में सभी व्यक्ति निगेटिव पाये गये। बीएचयू सर सुंदर लाल चिकित्सालय में 222 व्यक्तियों के कोरोना टेस्ट में सभी व्यक्ति निगेटिव पाये गए। जिलाधिकारी के अनुसार मिलेट्री हॉस्पिटल कैंट में 12 व्यक्तियों कोरोना टेस्ट में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया। चांदपुर स्थित पुष्पांजलि साड़ी फैक्टरी के 90 व्यक्तियों के कोरोना टेस्ट में एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया। कायस्थ टोला तेलियानाला प्रहलादघाट राजघाट के 114 व्यक्तियों के कोरोना टेस्ट में सभी व्यक्ति निगेटिव पाये गए।

Share this story