वाराणसी में 162 नये कोरोना संक्रमित मिले,दो मरीजों की मौत

वाराणसी में 162 नये कोरोना संक्रमित मिले,दो मरीजों की मौत

Newspoint24.com/newsdesk/


वाराणसी । वाराणसी में कोरोना संक्रमण की चेन टूट नहीं रही। जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के तमाम कोशिशों के बावजूद मरने वाले मरीजों की संख्या भी कम नही हो रही। रविवार शाम तक जिले में 162 नये कोरोना संक्रमित मिले। इसमें दो मरीजों की मौत हो गई।

मेडिकल बुलेटिन के अनुसार जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 11,621 हो गई है। खास बात यह है कि होम आइसोलेशन में 163 और अस्पतालों से 06 संक्रमित स्वस्थ हुए हैं। जिले में अब तक 9,805 मरीजों ने कोरोना को मात दे दी है। जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 1,626 है। कुल 190 मरीजों की इलाज के दौरान मृत्यु हो चुकी है।

उधर, जिले में बढ़ते संक्रमण के खतरे को देख शहर के विभिन्न स्थानों पर मास कोरोना एंटीजन टेस्ट चलाया गया। अभियान में पंचगंगा घाट पर 48 व्यक्तियों का कोरोना एंटीजन टेस्ट किया गया, जिसमें एक व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया। संत अतुलानन्द स्कूल की दोनों शाखाओं शिवपुर रोड और कोइराजपुर में कुल 359 व्यक्तियों के कोरोना टेस्ट में सभी व्यक्ति निगेटिव पाये गए। रामनगर क्षेत्र में 198 व्यक्तियों के कोरोना टेस्ट में सभी व्यक्ति निगेटिव पाये गए। तेलियाना कायस्थ टोला प्रहलाद घाट, राजघाट में 21 व्यक्तियों के कोरोना टेस्ट में सभी व्यक्ति निगेटिव पाये गये। कोनिया अर्बन पीएचसी के अंतर्गत 19 व्यक्तियों के कोरोना टेस्ट में सभी व्यक्ति निगेटिव पाये गये।

Share this story