अमेठी में 14 और प्रवासी मजदूर मिले कोरोना संक्रमित, एक्टिव केस 117

अमेठी में 14 और प्रवासी मजदूर मिले कोरोना संक्रमित, एक्टिव केस 117

Newspoint24.com/newsdesk/हि.स. /

अमेठी । उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में अड़तालीस घंटे बाद रविवार को फिर कोरोना के 14 पॉजिटिव केस मिले हैं। इससे पहले शुक्रवार की रात जिले में एक साथ कोरोना के 36 पॉजिटिव केस पाए गए थे।

मुख्य चिकि​त्साधिकारी डॉ. राजेश मोहन श्रीवास्तव ने बताया कि जिले में रविवार को 14 केस मिले हैं। इनमें अमेठी ब्लॉक में 04, गौरीगंज में 02, जामो ब्लॉक में 02, संग्रामपुर ब्लॉक में 4 एवं सिंहपुर ब्लॉक और मुसाफिरखाना ब्लाक में एक-एक केस मिले हैं। रिपोर्ट आने के बाद से उन्हें इलाज के लिए कोविड केअर सेंटर भेजा गया है।

उन्होंने बताया कि सभी प्रवासी मजदूर बाहरी राज्यों से बीते दिनों वापस घर लौटे थे। इस तरह अब जिले में कोरोना के कुल मामले 146 हो गए हैं। इनमे एक्टिव केस 117 हैं। जबकि जंग जीत कर लौटने वाले 29 लोग हैं।

बता दें कि शुक्रवार रात जिले 36 केसों में अमेठी ब्लॉक में 06, तिलोई ब्लॉक में 06 केस पाए गए। इसके अतिरिक्त जामो, गौरीगंज, जगदीशपुर, भेटुआ, शाहगढ़, भादर, संग्रामपुर, शुकुल बाजार, मुसाफिरखाना, सिंहपुर और बहादुर ब्लॉक में भी केस मिले हैं। इससे पहले मंगलवार को भी जिले में एक साथ कोरोना के 33 पाजिटिव केस मिल थे।

Share this story