राजस्थान के अलवर जिले में मिले 116 नए कोरोना संक्रमित

राजस्थान के अलवर जिले में मिले 116 नए कोरोना संक्रमित

Newspoint24.com/newsdesk/

अलवर, राजस्थान। अलवर जिले में कोरोना वायरस का तेजी से फैलाव के चलते लगाये गये लॉकडाउन के बीच आज कोरोना संक्रमण के 116 मामले सामने आये। शनिवार को आई कोविड जांच रिपोर्ट के अनुसार अलवर शहरी क्षेत्र 56 संक्रमित पाये गये हैं जबकि लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र में स्थित सशस्त्र सीमा बल के प्रशिक्षण केंद्र के नौ जवानों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

इसके अलावा राजगढ़ में न्यायालय में 8, अलवर एसपी ऑफिस का एक कार्मिक, जिला कलक्ट्रेट स्थित कंट्रोल रूम के 5 कार्मिक, सदर थाना पुलिस का एक कॉन्स्टेबल, सेल्स टैक्स विभाग एवं ईएसआईसी के एक कर्मचारी की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

रिपोर्ट के अनुसार नीमराणा में गिन्नी इंटरनेशनल कंपनी की कॉलोनी में 9 कर्मचारी, टपूकड़ा में स्थित होंडा कंपनी में दो कार्मिक, बहरोड़ एवं लक्ष्मणगढ़ कस्बे में दो- दो परिवार, रैणी में 1 परिवार, भिवाड़ी में कुसुम हेल्थ सेंटर के 7 कार्यकर्ता, एवलोन रेजिडेंसी में 3 व्यक्ति एवं हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर 4 में दो हेयर ड्रेसर कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं।

सीएमएचओ डॉ. ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि शनिवार को अलवर शहरी क्षेत्र में 56, भिवाड़ी में 10, लक्ष्मणगढ़ में 19, बहरोड व बानसूर में 6-6, नारायणपुर व थानागाजी क्षेत्र में 1-1, रेनी क्षेत्र में 5, रामगढ़, मालाखेड़ा व शाहजहांपुर में दो-दो कोरोना रोगी सामने आए हैं।

Share this story