लेबर कमिश्नर कार्यालय के अकाउंटेंट के घर से 10 लाख का माल बटोर ले गए चोर

Newspoint24.com/newsdesk/

– घटना के वक्त परिवार के साथ खरीददारी करने गए थे बाजार 

कानपुर। जनपद के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में बेखौफ चोरों ने परिवार के साथ बाजार खरीदारी करने गए लेबर कमिश्नर ऑफिस में अकाउंटेंट के घर से छह लाख के जेवरात, नगदी समेत दस लाख का माल बटोर ले गए। बाजार से लौटने पर घर में अस्त-व्यस्त सामान व अलमारी का टूटा लॉकर देख चोरी की जानकारी हुई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश करते हुए चोरों को जल्द पकड़ घटना का खुलासा करने की बाात कही। 

कल्याणपुर के आवास विकास में रहने वाले वीरेंद्र सिंह लेबर कमिश्नर ऑफिस में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत है। परिवार में पत्नी व तीन बेटियां हैं। गुरुवार शाम को वह परिवार के साथ पी रोड बाजार खरीदारी करने निकले थे। रात करीब 8:00 बजे जब वह घर पहुंचे तो मेन गेट समेत अंदर के कमरों का ताला टूटा हुआ था। ताला टूटा देख जैसे ही वह अंदर गए तो सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी का लॉकर तोड़कर उसमें रखे लगभग छह लाख के सोने-चांदी के जेवरात, 25 हजार की नगदी व लाखों का सामान समेत 10 लाख का माल गायब था। चोरी की जानकारी पर उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन करते हुए मौके से साक्ष्य जुटाए। 

क्षेत्राधिकारी कल्याणपुर अशोक कुमार सिंह ने बताया कि कल्याणपुर इलाके में रहने वाले लेबर कमिश्नर दफ्तर में अकाउंटेंट के घर पर चोरी की घटना का पता चला है। परिवार के बाजार जाने पर कुछ घंटों के बीच में हुई चोरी के चलते प्रतीत हो रहा है कि कोई जानकार ही वारदात में शामिल है। पीड़ित की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। इलाके सीसीटीवी फुटेज समेत कई बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। जल्दी चोरों को गिरफ्तार करते हुए घटना का खुलासा किया जाएगा। 

Share this story